बॉलीवुड

Bigg Boss 13 फेम शहनाज़ गिल के पिता पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोली- कार में बंदूक की नोक पर..

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की फाइनलिस्ट रही पंजाब की एक्ट्रेस सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख के ऊपर हाल ही में यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे हैं. शहनाज के पिता पर ये आरोप एक 40 वर्षीय महिला ने लगाए हैं. महिला का आरोप हैं कि जालंधर में शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने उसके साथ बंदूक की नोक पर कार के अंदर दुष्कर्म किया हैं. इस मामले में पीड़िता ने 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई हैं.

प्रेमी से मिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

पीड़ित महिला का आरोप हैं कि 14 मई को वो अपने एक दोस्त साथ संतोख सिंह सुख के घर गई थी. उसी के घर पर महिला का प्रेमी रहता हैं. संतोख सिंह सुख उस महिला को कथित रूप से उसके बॉयफ्रेंड से मिलाने के बहाने अपने साथ कार में बैठा कर ले गया था. यहाँ उसने बंदूक दिखाकर महिला के साथ जबरन दुष्कर्म किया. पुलिस ने बाताया कि महिला ने ये भी आरोप लागाया हैं कि आरोपी सुख ने उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद धमकी भी दी थी.

आरोपी हैं फरार

जांच अधिकारी हरप्रीत कौर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि आरोप फिलहाल फरार हैं. महिला को धमकी मिली थी इसलिए उसने पुलिस में तुरंत शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी. हालाँकि बाद में जब उसकी अपने दोस्तों से बात हुई तो उनकी सलाह पर महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया.

शहनाज़ के भाई ने दी सफाई

इस मामले पर शहनाज गिल के भाई शहबाज ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू भी दिया हैं. शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) के अनुसार उनके पिता पर लगाए गए रेप के आरोप झूठे हैं. उनका कहना हैं कि मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश की जा रही हैं. उन्होंने ये बात स्वीकार की हैं कि पंजाब पुलिस में मेरे पिताजी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ हैं. लेकिन उनका यही कहना हैं कि ये सभी आरोप झूठे हैं. वो महिला मेरे पिता को बदनाम करना चाहती हैं.

हमारे पास सबूत हैं

शहबाज का कहना हैं कि बेशक हम इन इल्जामों से परेशान हैं, लेकिन हमारे पास भी सबूत हैं. इसलिए इस सब से कुछ होने वाला नहीं हैं. हम साबित कर देंगे कि वो महिला झूठ बोल रही हैं. महिला ने जिस घटना स्थल के बारे में बाताया हैं वहां सब दूर सीसीटीवी कैमरे लगें हैं. इसलिए हम जल्द ही उसकी रिकॉर्डिंग प्राप्त कर सच उजागर कर देंगे.

पिताजी गलत नहीं हैं

जब शहबाज से पूछा गया कि आखिर वो महिला आपके पिता पर ऐसे आरोप क्यों लगा रही हैं? उसका क्या मकसद हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं पता हैं. मैं और शहनाज़ तो अब मुंबई में शिफ्ट हो गए हैं. लेकिन हम जानते हैं कि पिताजी गलत नहीं हैं. उनके साथ इंसाफ होगा.

फिलहाल शहबाज़ और शहनाज़ का मुंबई से पंजाब जाने का कोई प्लान नहीं हैं. उधर इस केस की जांच कर रहें एक इंस्पेक्टर ने बताया कि बाताया कि जब हम लोग शहनाज के पिताजी से पूछताछ करने उनके घर पहुंचे थे तो वो वहां नहीं थे. वे फरार हो गए थे.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close