विशेष

जंगल में लड़की ने रोकी कार तो शेरनी ने धीरे से खोला दरवाजा और फिर जो हुआ उसे Video में देखें…

कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन घोषित किया गया है। बता दें कि देश में लॉकडाउन का ये चौथा चरण चल रहा है। ऐसे में लोगों का घर से बाहर निकलना इस समय थोड़ा कठिन साबित हो रहा है। लोग सिर्फ जरूरी कामों के लिए ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे विकट परिस्थिति में इंटरनेट और सोशल मीडिया लोगों के लिए बड़ा सहारा साबित हो रहा है। आज हम आपके लिए एक ऐसा आर्टिकल लेकर आए हैं, जिसमें जंगल सफारी के दौरान एक शेरनी द्वारा किए गए अजीब हरकत के बारे में बताएंगे।

आमतौर पर लोग जानवरों को करीब से देखने के लिए जंगल सफारी पर जाते हैं। सफारी के दौरान यदि आप सरकार द्वारा जारी किए गए सफारी व्हीकल का प्रयोग करते हैं, तो आप बिल्कुल सुरक्षित रहेंगे। लेकिन अगर आप सफारी के लिए निजी वाहनों का प्रयोग करने की सोच रहे हैं, तो ये आपके लिए काफी खतरनाक और जानलेवा भी हो सकता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। आइये जानते हैं कि इस वीडियो के बारे में विस्तार से…

कार के नजदीक आई शेरनी…


अक्सर देखा जाता है कि जंगल सफारी के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। जंगल सफारी के कई ऐसी घटनाओं का वीडियो अभी तक सामने आ चुका है, जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। कई बार ऐसे वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें जंगली जानवरों ने सफारी कर रहे लोगों पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की हो। गौरतलब हो कि हाल ही में एक वीडियो आया है, जिसमें एक महिला कार चला रही है और उसे सड़क किनारे बैठे शेर दिखते हैं, तभी शेरों को देखकर महिला अपनी गाड़ी रोक लेती है। कार रोककर सभी लोग शेरों को देखने लगते हैं। तभी एक शेरनी कार के पास आती है और कार के अंदर झांकने लगती है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शेरनी कार के पास आती है, तो कार चला रही महिला कार को थोड़ा आगे बढ़ा देती है। तभी शेरनी कार के करीब आकर अपने मुंह से गेट खोल देती है। शेरनी द्वारा गेट खोले जाने पर कार के अंदर बैठे दूसरे लोग घबरा जाते हैं। तभी महिला कार को तेजी से आगे बढ़ा लेती है और कार में बैठे लोग जैसे तैसे अपनी जान बचा लेते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो आने के बाद खूब वायरल हो रहा है।

सुशांत नंदा ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘शेरनी सफारी राइड पर जाना चाहती है, यह दरवाजा खोलती है और लिफ्ट मांगती है। ऐसी घटना आपके अगले सफारी में भी हो सकता है, इसलिए जंगली जानवरों से उचित और सुरक्षित दूरी बनाए रखें।

गौरतलब हो कि इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 20 मई को शेयर किया था। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद हजार से भी अधिक बार देखा गया। साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं, जिसे आप यहां देख सकते हैं…

Show More

Related Articles

Back to top button
Close