बॉलीवुड

बेटी ईशा को विदा करते हुए फूट-फूट कर रोने लगे थे धर्मेंद्र, ईशा देओल ने शेयर किया विदाई का वीडियो

ईशा अपनी मां हेमा से जितनी क्लोज हैं उतना ही अपने पिता धर्मेंद्र से भी क्लोज हैं

देश में लॉकडाउन चल रहा है जिसके कारण सेलिब्रिटीज भी अपने घरों में बंद हैं, लेकिन फैंस के मनोरंजन में कोई कमीं नही हो रही। पिछले कुछ समय  इन सितारों के पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं। फैंस को भी अपने चहेते सितारों की हर तरह की खबर जानने में बहुत दिलचस्पी हो रही है। हाल ही में धर्मेंद्र की बेटी और एक्ट्रेस ईशा देओल का एक वीडियो भी फैंस के बीच जबरदस्त वायरल हो रहा है। ये वीडियो ईशा देओल की शादी का है जिसमें उनकी मां हेमा और पिता धर्मेंद्र काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं।

विदा करते समय रोने लगे थे धर्मेंद्र

दरअसल हाल ही में ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को @badalrajcompany ने शूट किया था जिसके लिए ईशा ने उन्हें धन्यवाद भी दिया। इसके साथ ईशा ने खुद भी इस भावुक कर देने वाले पल को याद किया। ये वीडियो ईशा देओल के विदाई समारोह का है जब वो शादी कर अपने पति के साथ अपने ससुराल जा रहीं थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए ईशा ने बताया कि जब वो ये पल याद करती हैं तो भावुक हो जाती है।

ईशा ने बताया कि इस वीडियो में पापा धर्मेंद्र और मां हेमा के साथ साथ परिवार के दूसरे सदस्य भी मौजूद हैं। ईशा अपने परिवार के हर सदस्य से बेहद प्यार करती हैं। ऐसे में जब उनकी विदाई हुई तो उन्हें रोना आ गया। ईशा ने कहा कि मैं एक ऐसी शख्स हूं जिसे जल्दी रोना नहीं आता। मुझे ये भी नहीं याद की आखिरी बार मैं कब अच्छे से रोई थी।

आगे ईशा ने कहा कि मैंनें जब इस वीडियो को देखा तो मुझे रोना आ गया। सबसे अच्छी बात ये थी बादल की तुम उस वक्त मेरे लिए बिल्कुल गायब से थे और तुमने ऐसे पलों को अपने वीडियो में संजों लिया जो कि बहुत प्यारे हैं। मैंने जब अपने पापा धर्मेंद्र को गले लगाया तो बहुत खूबसूरत पल था। मेरे जो भी भाव थे मेरे पिता को लेकर मेरी मां को लेकर वो तुमने इस वीडियो में कैद कर लिया।

वीडियो देख रो पड़ीं ईशा

 

View this post on Instagram

 

#memoriesforlife Thanks & best wishes to u my dear @badalrajacompany ! U are fantastic at his job ?? ♥️?

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


गौरतलब है कि विदाई के समय मां हेमा से ज्यादा पिता धर्मेंद्र की आंखों में आंसू थे। जैसे कि एक आम पिता अपनी बेटी को विदा करते वक्त फूट-फूट कर रोने लगता है उसी तरह से धर्मेंद्र भी अपनी बेटी को विदा करते समय रो रहे थे। ईशा से ये नजारा देखा नहीं गया और उन्होंने दौड़कर अपने पिता को गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने अपनी मां को भी गले लगाया और फिर गाड़ी में बैठकर अपने पति के साथ ससुराल चली गईं।

आज धर्मेंद्र और हेमा दो बच्चों के नाना-नानी बन चुके हैं और वो अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। ईशा अपनी मां के साथ साथ अपने पिता धर्मेंद के बेहद करीब हैं। बता दें कि ईशा ने भरत तख्तानी  29 जून 2012 में शादी की थी। ये भरत और ईशा की लव मैरिज थी और बहुत खूबसूरती से शादी के सारे कार्यक्रम हुए थे।इस शादी में कई बड़े बिजनेसमैन और बहुत सी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close