दिलचस्प

हरियाणवी छोरे के प्यार में पड़ गई अंग्रेजी मैडम, अब गांव में नहला रही हैं भैंसें- देखें फोटोज़

हरियाणवी छोरे के प्यार में पड़ कर 7 समंदर पार आयी एश्लिन, कर रही है भैंसों को नहलाने का काम

प्यार सबसे अच्छा एहसास है और प्यार अंधा होता है, ये कहावतें तो आपने सुनी ही होगी। प्यार में कई कसमें खाई जाती हैं, कई वादे होते हैं। इतना ही नहीं, जिंदगी भर एक दूसरे का साथ निभाने का इरादा भी लेकर चलते हैं। लॉकडाउन के इस दौर में आप सभी ने प्यार की कई कहानियां देखीं या सुनी होंगी। आज हम आपको ऐसी ही प्यार की एक दिलचस्प कहानी बताने जा रहे हैं। तो आइये जानते हैं कि आखिर ये कहां की कहानी है और किसकी  है?

दरअसल, ये कहानी है हरियाणा के सोनीपत में रहने वाले अमित और अमेरिका में रहने वाली एश्लिन की। इनके प्यार की चर्चा आज सोनीपत के गली गली में हो रही है। आपको बता दें कि एश्लिन अमेरिका की रहने वाली हैं। लेकिन अमित के प्यार में वो अमेरिका से सोनीपत आ गई। गौरतलब हो कि साल 2018 में अमित और एश्लिन की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई। कई सालों तक दोस्त रहने के बाद जब इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई तो अब लॉकडाउन बीच में आ गया। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से हुआ लॉकडाउन उनके मोहब्बत के लिए अग्निपरीक्षा के समान है।

लॉकडाउन के बाद कोर्ट मैरिज

दिलचस्प बात ये है कि सोनीपत के बलि कुतुबपुर गांव के रहने वाले अमित भले ही अमेरिका न जा सकें हों, लेकिन अमेरिका की रहने वाली एश्लिन सात समंदर पार करके भारत जरूर पहुँच गई है। आपको बता दें कि दोनों के घर वाले इस शादी के लिए राजी हैं और घर वालों की सहमति से दोनों ने मंगनी कर ली है। लॉकडाउन खुलने के बाद दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे।

एश्लिन को बहुत पसंद है हरियाणा

अमेरिका की सभ्यता को छोड़कर हरियाणा पहुँची एश्लिन को हरियाणवी संस्कृति बहुत पसंद आ रही है। अभी लॉकडाउन होने की वजह से वो गांव में ही अमित के साथ रह रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अमेरिका की रहने वाली एश्लिन अमित के साथ भैंसों को नहलाने का काम भी कर रही हैं। साथ ही रसोई का चूल्हा चौका भी करती हैं। अमित और एश्लिन का प्यार कईयों के लिए उदाहरण बन चुका है। दोनों के प्यार ने ग्लोबल विलेज (दुनिया एक गांव) की धारणा को सही साबित कर दिया है। अमित और एश्लिन के प्यार से ये स्पष्ट है कि सच्चे प्यार को अपनी मंजिल जरूर मिलती है।

हरियाणवी कल्चर में जीना सीख रही हैं एश्लिन

अमित बताते हैं कि अमेरिका से भारत आईं एश्लिन को हरियाणा की संस्कृति बहुत पसंद आ रही है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि लॉकडाउन होने की वजह से अभी एश्लिन गांव में रहकर घर के सारे काम भी कर ही हैं। खुद अमित ने बताया कि भैंसों को नहलाने से भी एश्लिन नहीं हिचकती हैं।

लॉकडाउन खुलने के बाद होगी शादी

अमेरिका से भारत आईं एश्लिन ने बताया कि वो इससे पहले भारत कभी नहीं आई थी। एश्लिन ने भारत के लोगों की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि भारत के लोग काफी अच्छे हैं और मैं भारत आकर बहुत खुश हूँ। एश्लिन ने कहा कि मुझे लॉकडाउन खुलने का इंतजार है, ताकि मैं अमित से जल्दी शादी कर सकूं।

Back to top button