विशेष

लॉकडाउन इफ़ेक्ट: बीवी ने नहीं दिया तीखा खाना तो बालकनी से कूदने लगा पति, देखें Video

कोरोना वायरस के चलते भारत में अभी भी लॉकडाउन चल रहा हैं. लोगो को घर में बैठे बैठे करीब दो महीने होने को आए हैं. बिना किसी जरूरी काम के बाहर जा नहीं सकते हैं. घर में एक ही छत के नीचे पुरे परिवार के साथ 24 घंटे रहना पड़ता हैं. अब कईयों के लिए ये बहुत अच्छी बात होगी कि उन्हें अपनी फैमिली संग समय बिताने का मौका मिल रहा हैं. हालाँकि कुछ इस चीज से बोर भी हो गए हैं. खासकर वे जिनकी आपस में घर के सदस्यों से ज्यादा नहीं बनती हैं. उन्हें ना चाहकर भी इन लोगो के साथ पूरा दिन साथ में बिताना पड़ता हैं. यही वजह हैं कि लॉकडाउन में घरेलु हिंसा के मामले भी बहुत बढ़ गए हैं. इतना ही नहीं इस लॉकडाउन का सर कई लोगो की मेंटल हेल्थ पर भी पड़ रहा हैं. वे दिमाग से काम नहीं ले रहे हैं और होश खोकर उल्टी सीधी हरकत कर रहे हैं. अब अहमदाबाद में हुई इस घटना को ही ले लीजिए.

तीखा खाना न मिलने पर बालकनी से कूदने लगा

अहमदाबाद के चांदखेड़ा इलाके के एक अपार्टमेंट में बड़ा ही अजीब मामला देखने को मिला हैं. अहमदाबाद मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार एक आदमी को जब उसकी बीवी ने मिर्च मसाले वाला तीखा खाना नहीं दिया तो वो बालकनी से नीचे कूदने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं वो बालकनी पर गुस्सा होकर लटक भी गया. एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया “ये एक पति पत्नी के बीच का झगड़ा था. पति को तीखा खाना चाहिए था. इस टॉपिक ने दोनों के बीच बहस छेड़ दी. इसके बाद पति बालकनी से नीचे कूदने की धमकी देने लगा. इस पुरे मामले में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं की गई हैं.”

क्या हैं विडियो में?

विडियो में हम देख सकते हैं कि एक बिल्डिंग की बालकनी पर एक आदमी रेलिंग पकड़े लटका हुआ हैं. कुछ देर बाद उनके आसपड़ोस के लोग आकर आदमी को ऊपर खींच लेते हैं. इस पूरी घटना को वहां रहने वाला के लोकल शख्स मोबाइल कैमरा में रिकॉर्ड कर लेता हैं. अब सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का विडियो जमकर वायरल हो रहा हैं. इस विडियो को ट्विटर पर Godman Chikna (@Madan_Chikna) नाम के यूजर ने शेयर किया हैं. विडियो साझा करते हुए वो कैप्शन में लिखता हैं “खाने के मेनू को लेकर झगड़ा, पति ने बालकनी से कूदने की कोशिश की.

क्या बोली पब्लिक?

जब लोगो को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने बड़े मजेदार कमेंट्स किए.


हम समझते हैं कि लॉकडाउन हर किसी के लिए आसान नहीं हैं. लेकिन आप इसे अपनी मेंटल हेल्थ पर हावी ना होने दे. थोड़ा हंसी मजाक करें, रिलक्स करें और अपने तनाव को दूर भगाए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close