बॉलीवुड

अर्जुन-मलाइका की शादी को लेकर अरबाज ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली इतनी बड़ी बात

अफेयर्स और अपनी लव स्टोरी को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक बी-टाउन के साथ साथ आम लोगों के लिए भी चर्चा का विषय बन गया था। हालांकि, अब तो दोनों ही अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं, लेकिन एक सवाल जो लोगों के मन में अभी है। वो है, दोनों के अलग होने की वजह क्या थी? दोनों के तलाक को लेकर कई तरह की खबरें आईं। आज हम उन्हीं में से कुछ खबरों के बारे में बताने जा रहे हैं।

तलाक होने के कई कारण

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अरबाज और मलाइका के तलाक की सबसे बड़ी वजह अरबाज खान के पास फाइनेंशियल स्टेबिलिटी का न होना था, जबकि कुछ खबरें ये भी कहती हैं कि खान फैमिली को मलाइका का बोल्ड लाइफ स्टाइल पसंद नहीं था। वहीं कुछ लोगों ने माना कि अर्जुन और मलाइका की नजदीकियां बढ़ गई थीं, इसलिए अरबाज से तलाक हुआ। कहा तो ये भी जाता है कि अरबाज खान से अनबन के दौरान अर्जुन ने मलाइका को सपोर्ट किया था। हालांकि इस बारे में अभी तक दोनों ने कुछ भी नहीं कहा है।

बाहर से सब ठीक दिखता है लेकिन…

मलाइका अरोड़ा के ब्वायफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर हैं। वहीं अरबाज खान इन दिनों इटैलियन मॉडल जॉर्जिया ऐंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। मालूम हो कि मलाइका और अरबाज अपने तलाक के कारणों के साथ कभी खुलकर मीडिया के सामने नहीं आए। हालांकि एक बार अरबाज खान ने एक चैट शो में अपने तलाक की ओर इशारा करते हुए कहा था कि भले ही बाहर से कुछ ना दिखे दे, लेकिन सब कुछ बिखर चुका है।

हम दोनों एक दूसरे को दुख दे रहे थे- मलाइका

अरबाज ने इसी चैट शो में कहा था कि जब एक दूसरे से समझदारी खत्म हो जाती है और जब दोनों अपनी अपनी जिंदगी अपने हाथों में लेना चाहते हैं, तो तलाक जैसे बड़े फैसले लेने पड़ते हैं। दूसरी तरफ मलाइका ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि मैं और अरबाज दोनों एक दूसरे को दुख दे रहे थे। हम दोनों की अंडरस्टैंडिंग नहीं बनने से हमारे आस पास के लोग भी प्रभावित हो रहे थे। इसलिए हमने तलाक का फैसला लिया।

मलाइका अरोड़ा ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि किसी भी महिला के लिए तलाक के बाद फिर से जिंदगी को पटरी पर लाना काफी मुश्किल होता है। मलाइका ने कहा था कि ऐसी महिलाएं जिनका तलाक हो गया हो, वो डेट भी कर सकती हैं।

कब होगी अर्जुन और मलाइका की शादी?

गौरतलब हो कि एक इंटरव्यू में अरबाज खान से ये पूछ लिया गया था कि मलाइका और अर्जुन की शादी कब होगी? इस सवाल पर जवाब देते हुए अरबाज ने कहा कि आपने इस सवाल को तैयार करने में काफी मेहनत की है, इसलिए मुझे भी जवाब देने का वक्त दो।

बता दें कि, मलाइका और अरबाज की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते थे। जब दोनों के तलाक की खबर फैंस को मिली थी तो ये खबर कुछ लोगों के लिए सदमे जैसा था। मलाइका और अरबाज ने साल 2016 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था और तलाक के बाद मलाइका के साथ अर्जुन कपूर ही देखे जाते हैं। आपको ये भी बता दें किमलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान है। अरहान से भी अर्जुन कपूर की अच्छी बॉन्डिंग है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close