बॉलीवुड

शख्स ने पूछा ‘आपकी बीवी हिंदू हैं या मुस्लिम?’ शोएब इब्राहिम के जवाब ने दिल जित लिया

पॉपुलर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ याद हैं? इस शो में अहम भूमिका निभाने वाली दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) को अपने साथी कलाकार शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से प्यार हो गया था. इसके बाद इन दोनों ने 2018 में शादी रचा रचा ली थी. दीपिका उम्र में शोएब से एक साल बड़ी भी हैं. ये दीपिका की दूसरी शादी हैं. इसके पहले 2013 में उन्होंने रौनक मेहता (Raunak Mehta) से शादी रचाई थी. हालाँकि 2015 में दोनों का तलाक हो गया था. दीपिका और शोएब शादी के बाद से ही अलग अलग कारणों से चर्चा का विषय रहे है. बता दे कि शादी के कुछ दिनों बाद ही दीपिका ने टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ ज्वाइन कर लिया था. वे इस शो की विजेता भी बनी थी. उस दौरान भी दीपिका और शोएब का रिलेशन मीडिया में बहुत फेमस हुआ था.

आपकी पत्नी हिंदू हैं या मुस्लिम?

 

View this post on Instagram

 

#shoaika 😊

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on


वर्तमान में दीपिका और शोएब एक दुसरे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा हैं. ऐसे में फिल्म और टीवी की सभी शूट्स बंद हैं. इसलिए सभी एक्टर्स घर में कैद हैं. घर में खाली बैठे बैठे ये सितारें सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गए हैं. इन दिनों कई Ask Me A Question (मुझ से सवाल पूछो) सेशन भी चला रहे हैं. इसमें फैंस अपने चहिते सितारों से दिलचस्प सवाल पूछते हैं, फिर एक्टर्स इनका जवाब देते हैं. ऐसा ही कुछ दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने भी किया था. हालाँकि एक ट्रोलर ने उनसे बड़ा ही अजीब सवाल पूछ लिया. यूजर ने लिखा “कृपया मुझे बताइए. आपकी पत्नी हिंदू हैं या मुस्लिम?‘”

शोएब के जवाब ने जीता दिल

‘आपकी बीवी हिंदू हैं या मुस्लमान’ यूजर के इस सवाल का शोएब ने बड़ा शानदार जवाब देते हुए लिखा कि “इंसान अच्छी हैं, क्या सिर्फ इतना ही काफी नहीं हैं?” शोएब के इस जवाब की अब सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ़ हो रही हैं. लोगो का भी कहना हैं कि हमें किसी भी इंसान के अंदर धर्म से पहले उसकी इंसानियत देखना चाहिए. आपका लाइफ पार्टनर एक कैसा इंसान हैं ये ज्यादा मायने रखता हैं. यही एक सुखी और सुंदर शादीशुदा जीवन की कुंजी हैं.

सोशल मीडिया पर फेमस हैं जोड़ी

 

View this post on Instagram

 

Make your wife smile coz a married women in Islam is called “Rabbaitul bait” means Queen Of The Home.

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on


दीपिका और शोएब की जोड़ी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती हैं. ये लोग आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही दोनों की एक फोटो बहुत वायरल हुई थी. इस फोटो में दीपिका सलवार सूट पहने अपने पति शोएब की बाहों में नज़र आई थी. इस तस्वीर में दोनों बहुत खुश दिख रहे थे. इस फोटो को साझा करते हुए शोएब ने लिखा था ‘अपनी पत्नी को हमेशा खुश रखिए क्योंकि इस्लाम में उसे ‘Rabbaitul bait’ यानी घर की रानी कहा गया हैं.’

वैसे आप लोगो को शोएब का दीपिका के धर्म को लेकर दिया गया जवाब कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close