बॉलीवुड

नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीरें, डेढ़ साल की हुईं नन्ही मेहर

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि नेहा ने साल 2018 में खुद से दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. शादी की तस्वीरों के आने तक किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है. अपनी शादी की जानकारी खुद नेहा ने ट्वीट कर के दी थी.

नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली है”. शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा.

नेहा का नाम बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में आता है. लेकिन मां बनने के बाद नेहा का वजन काफी बढ़ गया है. बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मडिया यूजर ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया, लेकिन उन्होंने हर बार अपने करारे जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी.

बीते दिनों नेहा एमटीवी के रियलिटी स्टंट बेस्ड शो ‘रोडीज’ में बतौर जज नजर आ रही थीं. हाल ही में 10 मई को नेहा ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. इस दिन नेहा के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था, क्योंकि इसी दिन मदर्स डे भी था. ऐसे में नेहा के लिए ये दिन बेहद खास हो गया था.

लेकिन आज का दिन नेहा के लिए सबसे खास है, क्योंकि आज उनकी बेटी मेहर डेढ़ साल की हो गयी हैं. दरअसल, नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके बेटी मेहर बालकनी से नीचे देख रही हैं. इन तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

… and just like that our baby girl is 1 1/2 years old … ❤️ @mehrdhupiabedi ?

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन दिया है, “आज मेरी बेबी गर्ल 1 1/2 साल की हो गई हैं”. नेहा ने अब तक अपनी बेटी के साथ जो भी तस्वीरें शेयर की हैं उसमें मां-बेटी के बीच की बॉन्डिंग साफ़ नजर आई है. कुछ देर पहले शेयर की गयी इन तस्वीरों को अब तक हजारों से भी ज्यादा लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं.

नेहा अपनी नन्ही गुडिया से बहुत प्यार करती हैं और उनका पूरा ध्यान रखती हैं. उनके फैंस को भी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने बताया था कि, “मैं सभी नियमों का अपने घर में पालन कर रही हूं. मैं शूट से बिल्कुल दूर हूं और जब से मैं वापस आई हूं अपने परिवार के साथ घर पर हूं. मैं लॉकडाउन से पहले से घर में हूं. मेरी बेटी के संपर्क में कुछ ही लोग हैं”.

अपनी बात जारी रखते हुए नेहा ने आगे कहा था कि, “हम सफाई का खासा ध्यान रख रहे हैं. बतौर पैरेंट्स, हम हमेशा पेनिक होने से बचते हैं, लेकिन अंगद कमाल है और वह इसमें काफी मदद भी करते हैं. हम बच्ची की डाइट और एक्टिविटी पर खास ध्यान दे रहे हैं. अभी तो वह घर में है, लेकिन जल्द ही बाहर भी जाएगी. मेहर बालकनी में बैठती हैं और सूरज की रौशनी लेती है”.

पढ़ें जब अंगद ने माँ बाप से कहा- नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट है….मां के नाक से बहने लगा था खून

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button