बॉलीवुड

जब अंगद ने माँ बाप से कहा- नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट है….मां के नाक से बहने लगा था खून

शादी के वक्त तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं नेहा, 6 महीने के बाद दिया था बेटी मेहर के जन्म

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धुपिया अक्सर अपने बेबाक कमेंट्स के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं। 10 मई को नेहा ने पति अंगद के साथ शादी की सालगिरह मनाई है। बता दें कि नेहा और अंगद की शादी भी उस वक्त काफी चर्चा में आ गई थी। इसकी सबसे बड़ी वजह ये थी की नेहा शादी से पहले 3 महीने की प्रेग्नेंट थीं और फिर उन्होंने शादी की थी। उस वक्त इनकी शादी काफी सुर्खियों में आ गई थी। शादी से पहले अंगद और नेहा लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे और फिर उन्होंने इस बच्चे को दुनिया में लाने का फैसला किया था। हालांकि शादी से पहले प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर नेहा के माता-पिता को जबरदस्त धक्का लगा था।

 

View this post on Instagram

 

Lockdown celebrations … #mothersday and #weddinganniversary … #family #satnamwaheguru ???

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

माता-पिता को लगा था गहरा धक्का

नेहा के पति अंगद बेदी ने खुद इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि जब वो नेहा के पैरेंटस के सामने शादी की बात लेकर गए थे तो उनसे क्या प्रतिक्रिया मिली थी। अंगद ने कहा था कि नेहा नहीं चाहती थीं की उनके पैरेंट्स इस बारे मे जानें। उस वक्त उन्होंने अंगद से सिर्फ ये कहा था कि तुम जाकर मेरे माता पिता से शादी की बात कर लो और फिर हम शादी कर लेंगे।

अंगद गए तो इसी मकसद थे, लेकिन फिर उन्हें ऐसा लगा कि उनके होने वाले सास-ससुर को सच्चाई पता होनी चाहिए। इसके चलते ही जब वो अपने सास-ससुर से मिले तो उन्होंने बता दिया की नेहा 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं और दोनों शादी करने का प्लान बना रहे हैं। शादी से पहले बेटी के मां बनने की खबर सुनकर उनके माता पिता को गहरा धक्का लगा था।

फिर धूमधाम से हुई नेहा-अंगद की शादी

अंगद ने बताया कि उनकी मां को इतना ज्यादा शॉक लग गया था कि उनके नाक से खून बहने लगा था। वो लोग बहुत ज्यादा तनाव में आ गए। इसके बाद अंगद ने उन्हें शांति से समझाया कि दोनों शादी करना चाहते हैं और इसलिए आपकी सहमति लेने आए हैं। नेहा के माता-पिता ने सारी बातें को समझा और शादी के लिए राजी हो गए।

इसके बाद 10 मई 2018 को नेहा और अंगद ने शादी कर ली। इस शादी की चर्चा खूब हुई और फैंस ने उन्हें काफी बंधाई भी दीं। शादी के 6 महीने के बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मेहर रखा गया है। हाल ही में दोनों ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। नेहा ने अपनी और अंगद की तस्वीर भी शेयर की जिसे फैंस ने काफी पसंद किया।


नेहा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया- हैप्पीन ऐनिवर्सिरी माई लव, इस साथ के दो साल….अंगद मेरी जिंदगी का प्यार, एक सपोर्ट सिस्टम, एक अच्छे पिता, मेरे बेस्ट फ्रेंड और बहुत ही परेशान करने वाले रुममेट हैं। ये कुछ ऐसा है कि मुझे एक शख्स में ही 5 ब्वॉयफ्रेंड मिल गए। ये मेरी च्वाइस है। बता दें कि कुछ समय पहले नेहा का 5 ब्वॉयफ्रेंड रखने वाला कमेंट काफी वायरल हुआ था। बता दें कि नेहा और अंगद की मुलाकात एक जिम में हुई थी जहां से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर इन्होंने शादी कर ली।

Back to top button