बॉलीवुड

पति के निधन से अब तक नहीं उबर पाई नीतू, ऋषि कपूर को लेकर कहीं आँखें नम कर देने वाली बात

जब कोई अपना ये दुनिया छोड़ हमेशा के लिए चला जाता हैं तो इस गम से उबरना बड़ा ही मुश्किल हो जाता हैं. ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फैमिली का हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahani) तक अपने पापा के जाने का गम भुला नहीं पाए हैं. इन दोनों से भी ज्यादा दुखी ऋषि जी की पत्नी नीतू सिंह कपूर (Neetu Singh Kapoor) हैं. लाइफ में एक जीवनसाथी की वेल्यु क्या होती हैं आप सभी अच्छे से जानते हैं. जब यही लाइफ पार्टनर हमेशा के लिए साथ छोड़ चला जाए तो इंसान अकेला पड़ जाता हैं. ऐसा ही कुछ नीतू जी का हाल हैं. उनके बच्चे रणबीर रिद्धिमा भले अपनी माँ के साथ हो, लेकिन पति के जाने का गम और खालीपन की पूर्ति कोई नहीं कर सकता हैं.

नीतू कपूर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर के निधन को 20 दिन होने वाले हैं. इस बीच उनकी पत्नी नीतू सिंह ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक भावुक कर देने वाली पोस्ट शेयर की हैं. दरअसल नीतू जी ने एक फोटो साझा की हैं. ये एक फैमिली फोटो हैं जिसमें ऋषि कपूर, नीतू जी, रणबीर, रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा हैं. इस फोटो में हर कोई बेहद खुश नजर आ रहा हैं. तस्वीर दिखने में एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर लगती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू जी ने कैप्शन में लिखा हैं – काश ये तस्वीर हमेशा वैसी ही कम्प्लीट रहती हैं, जैसी अभी लग रही हैं. इसके साथ नीतूजी ने एक हार्ट का इमोजी भी बानाया हैं.

 

View this post on Instagram

 

How I wish this picture could remain complete as is ❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ऋषि कपूर को मिस कर रहा परिवार

ऋषि कपूर को उनका पूरा परिवार बेहद मिस कर रहा हैं. जब से ऋषि कपूर का देहांत हुआ हैं तब से उनकी बेटी रिद्धिमा लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से पापा को याद कर रही हैं. कभी वे लिखती हैं ‘आपको अभी से मिस करने लगी हूँ.. वापस आओ ना पापा .’ तो कभी कहती हैं ‘पापा मैं आप से हमेशा प्यार करती रहूंगी.’ वहीं नीतू जी ने भी ऋषि कपूर की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि ‘हमारी कहानी का अंत हो गया.’

 

View this post on Instagram

 

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on


गौरतलब हैं कि ऋषि कपूर को 2018 में ब्लड कैंसर का पता लगा था. वे न्यूयॉर्क में अपना इलाज भी करवा रहे थे. एक साल के ट्रीटमेंट के बाद वे इंडिया वापस आ गए थे. बीच बीच में उनके हॉस्पिटल के चक्कर लगते रहते थे. 29 अप्रैल को ऋषि जी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसलिए उन्हें मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. यहाँ 30 अप्रैल सुबह 8:45 पर ऋषि कपूर ने 67 की उम्र में अंतिम सांस ली थी. ऋषि कपूर के जाने का गम बॉलीवुड सहित पुरे देश को हुआ था.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close