बॉलीवुड

इस शानदार घर में रहती हैं आसिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना, बिग बॉस ने ऐसे बदल दी जिंदगी

हिमांशी खुराना पंजाब की जानी-मानी सिंगर, मॉडल व एक्ट्रेस हैं. आप इन्हें ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड’ गाने के विडियो में भी देख चुके हैं. हिमांशी पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में जाना-माना नाम हैं. लोग इन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय कहते हैं.

हाल ही में हिमांशी बिग बॉस 13 के घर में बतौर कंटेस्टेंट देखी गयी थीं. बिग बॉस के घर में उन्होंने अपनी खूबसूरती का खूब तड़का लगाया था. इस दौरान वह शहनाज़ गिल के साथ अपनी कंट्रोवर्सी को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं. साथ ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ के साथ उनके रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस में भाग लेने के बाद हिमांशी की पॉपुलरिटी में काफी इजाफा हुआ. कल तक उन्हें जहां केवल पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के लोग ही जानते थे वहीं आज उन्हें पूरी दुनिया पहचानती है.

इन दिनों लॉकडाउन के चलते हिमांशी का सारा समय घर पर अपने परिवारवालों के साथ बीत रहा है. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और विडियो पोस्ट करती रहती हैं. इन तस्वीरों में उनके खूबसूरत घर की भी झलक देखने को मिल जाती है. बता दें, हिमांशी का घर चंडीगढ़ में है.

 

View this post on Instagram

 

?? outfit @aachho

A post shared by Himanshi Khurana ? (@iamhimanshikhurana) on


कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपना डांस विडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने घर के लिविंग एरिया में डांस करती नजर आई थीं. लिविंग रूम में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बुक स्टैंड भी है. हिमांशी को डांस का बहुत शौक है और मौका मिलने पर वह डांस करना नहीं भूलतीं.

उनके घर की दीवारों पर बड़ी-बड़ी पेंटिंग्स लगी हुई हैं. उन्होंने अपने ड्राइंग एरिया को बेहद ही शानदार तरीके से सजाया हुआ है. इस फोटो में आप हिमांशी को उनके बालकनी में देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने फूलों से अपनी बालकनी को सजाया हुआ है. हिमांशी के घर में ब्लू रंग के बड़े सोफे हैं, जो कि दिखने में बेहद रॉयल हैं.

इन दिनों एक्ट्रेस आसिम रियाज के साथ रिलेशनशिप में हैं. आसिम और हिमांशी की सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें और विडियोज वायरल हुई हैं. हालांकि, कुछ दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं, जिसके बाद उनके फैंस काफी दुखी हो गए थे.

बता दें, जब हिमांशी ने बिग बॉस 13 के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली थी तब उनकी सगाई हो चुकी थी. पर बिग बॉस से बाहर होने के बाद उन्होंने अपनी सगाई तोड़ दी. वहीं, तब तक आसिम भी हिमांशी के प्यार में गिरफ्तार हो चुके थे.

एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री ली और आसिम के लिए अपने प्यार का इजहार किया. यहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. लॉक डाउन के चलते फिलहाल दोनों अपने-अपने घर पर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करने से नहीं चूकते. हाल ही में दोनों का एक म्यूजिक विडियो ‘कल्ला सोहना नई’ रिलीज़ हुआ था, जो कि काफी हिट रहा. गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी.

पढ़ें इंतज़ार ख़त्म! रिलीज हुआ आसिम-हिमांशी का म्यूजिक विडियो, देखे दोनों की रोमांटिक कैमेस्ट्री

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button