बॉलीवुड

ICU में भर्ती हुआ ससुराल सिमर फेम एक्टर, इलाज के लिए पैसों की मांगी मदद, कहा- भगवान उठा ले

टीवी के बहुत से सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने लॉकडाउन में आर्थिक तंगी की परेशानी फैंस से शेयर की है

लॉकडाउन का कहर देश में बढ़ता जा रहा है जिसके कारण सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रोक दी गई है। ऐसे में बहुत से टीवी स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें पैसे की कमी होने लगी है। हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने इसी आर्थिक तंगी के चलते अपने घर में फांसी लगा ली। वहीं बहुत से टीवी सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने खुलकर आर्थिक तंगी की बात की और बताया कि लॉकडाउन के चलते उनके पास पैसे कम हो गए हैं। हाल ही में ससुराल सिमर का और कुछ रंग प्यार के ऐसे जैसे सीरियल में काम करने वाले एक्टर आशीष रॉय भी ऐसी ही आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इतना ही नहीं वो इस समय अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने पैसे की मदद मांगी है।

आर्थिक तंगी से गुजर रहे आशीष

बता दें कि आशीष रॉय टीवी सीरियल का जाना माना नाम है और कई शो में काम कर चुके हैं। इन दिनों आशीष काफी बीमार चल रहे हैं जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इस बीमारी के साथ साथ उन्हें पैसे की समस्या भी हो गई है। आशीष ने फेसबुक पोस्ट लिखक लोगों से पैसे की मदद मांगी है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा मैं डायलिसिस पर हूं और बहुत बीमार हूं। इस वक्त आईसीयू में भर्ती हूं।


इसके साथ ही उन्होंने एक और पोस्ट लिखा कि उन्हें डायलिसिस के लिए अभी ही पैसे की जरुरत है। बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही आशीष बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे। बता दें कि उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था जिसे डॉक्टरों ने सर्जरी के जरिए बाहर निकाला था। अस्पताल में इलाज कराने और काम ठप होने के चलते आशीष के पैस पैसों की कमी हो गई थी।

आईसीयू में भर्ती एक्टर ने मांगी मदद

बता दें कि 2019 में आशीष को लकवा मार गया था। इसके चलते उनका काम रुक गया था। यहां तक की ठीक होने के बाद भी आशीष को इंडस्ट्री में काम नहीं मिला और सेविंग से ही उन्होंने अपना खर्चा निकाला था। अब आशीष के पास बहुत कम पैसे रह गए हैं और अभी भी वो अस्पताल में ही भर्ती हैं। बता दें कि आशीष ने कुछ समय पहले एक और फेसबुक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी कॉफी में चीनी काफी कम है। साथ ही ये भी लिखा था कि भगवान उन्हें ऊपर उठा लें।

गौरतलब है कि आशीष अस्पताल में लंबे समय से भर्ती हैं। इसके पहले भी जब वो अस्पताल में भर्ती थे तो वो बोर हो जाते थे इसलिए काफी तस्वीरें क्लिक करवाते रहते थे। आशीष ने बताया था कि जब उन्हें पैरालिसिस हुआ था तो उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। इसके बाद उन्होंने बताया था कि मैं पैरालिसिस स्ट्रोक के बाद ठीक हो गया था, लेकिन मुझे काम नहीं मिला। मैं फिलहाल अपने बचत के पैसे से जिंदगी गुजार रहा हूं, लेकिन वो भी खत्म होने वाली है।

आगे आशीष ने कहा कि मैं अपनी बहन के पास कोलकाता शिफ्ट हो जाऊंगा, लेकिन इंडस्ट्री में से किसी को मुझे काम देना पड़ेगा वरना आपको पता है क्या होगा। बता दें कि आशीष वॉयस ओवर आर्टिस्ट भी हैं और उन्होंने हॉलीवुड फिल्म जोकर के हिंदी वर्जन में भी अपनी आवाज दी है।

Back to top button