बॉलीवुड

ये है मलाइका अरोड़ा का शानदार फ्लैट, अरबाज से तलाक लेने के बाद रहती हैं यहां, देखें तस्वीरें

लॉक डाउन के चलते ऐसी हालत हुई मलाइका अरोड़ा की

अर्जुन कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के किस्से आये दिन सुनने को मिलते रहते हैं. कभी दोनों के शादी की खबर आती है तो कभी ब्रेकअप की. हाल ही में खबरें उड़ी थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और अर्जुन मलाइका को चीट कर रहे हैं. लेकिन अगर देखा जाए तो लॉकडाउन में दोनों साथ-साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखे गए थे, ऐसे में ब्रेकअप की खबरें कहां तक सच थी? खैर, सोशल मीडिया पर तो इस तरह की ढेरों खबरें आती हैं, जिसकी सच्चाई कुछ और ही होती है. जहां तक हम जानते हैं अर्जुन कपूर मलाइका से बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ अपनी लाइफ प्लान कर रहे हैं.

अपने पूर्व पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका एक अलग फ्लैट में आकर रहने लगी थीं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में उनके घर की भी झलक देखने को मिल जाती है. घर की इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि मलाइका का घर बहुत खूबसूरत है. आज के इस पोस्ट में हम आपको उनके घर की सैर करवाने जा रहे हैं. आप भी देखिये 46 साल की मलाइका ने किस शानदार तरीके से अपने घर को सजा रखा है.

Pic 1

मलाइका को ज्यादा तड़कता-भड़कता रंग पसंद नहीं, इसलिए उन्होंने अपने घर की दीवारों और सीलिंग को सजाने के लिए बहु लाइट कलर का इस्तेमाल किया है.

Pic 2

उन्होंने अपने डाइनिंग हॉल को भी बेहतरीन ढंग से सजाया हुआ है, जिसमें उन्होंने सोफे भी रखे हैं. यही उनका लिविंग एरिया भी है.

Pic 3

मलाइका फ्लैट में अपने पॉमेरियन डॉग के साथ रहती हैं. डॉग के साथ भी कई तस्वीरें वह अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

Pic 4

लॉकडाउन के चलते मलाइका को किचन में खुद ही खाना बनाना पड़ रहा है.

Pic 5

मलाइका की बालकनी से बाहर का सुंदर नजारा देखने को मिलता है.

Pic 6

मलाइका का घर जितना अंदर से खूबसूरत दिखता है, उतना ही बाहर से भी खूबसूरत है.

Pic 7

किसी भी फेस्टिवल पर मलाइका अपने घर को बहुत शानदार तरीके से सजाती हैं. खासकर घर के एंट्रेंस को सजाना उन्हें बहुत पसंद है.

बता दें, मलाइका अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इस उम्र में उन्होंने ऐसा फिगर मेंटेन किया है, जिसकी ख्वाइश हर लड़की रखती है. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में मलाइका ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘सुपर मॉडल ऑफ़ द ईयर’ में बतौर जज नजर आई थीं. वहीं, अर्जुन आने वाले दिनों में दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट परिणीती चोपड़ा होंगी.

पढ़ें मलाइका से तलाक के बाद क्या जॉर्जिया से शादी करने वाले हैं अरबाज़ ? खूबसूरत प्रेमिका ने खोला राज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

यह भी पढ़ें अरबाज़-मलाइका के बेटे को लेकर पहली बार आया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बयान, कहा- मुझे वह बिलकुल…

Back to top button