बॉलीवुड

मलाइका से तलाक के बाद क्या जॉर्जिया से शादी करने वाले हैं अरबाज़ ? खूबसूरत प्रेमिका ने खोला राज

अरबाज खान (Arbaaz Khan) बॉलीवुड में एक अभिनेता के तौर पर भले सफल ना हुए हो लेकिन एक प्रड्यूसर के रूप में उन्होंने बहुत सफलता और पैसा पाया हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं अरबाज़ एक तलाकशुदा आदमी हैं. साल 1998 में बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से उनकी शादी हुई थी. 19 साल तक तो ये रिश्ता अच्छा चला था लेकिन फिर इनके बीच दूरियां बढ़ने लगी थी और अंत में दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था. मलाइका और अरबाज़ के तलाक की वजह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को माना जाता हैं. वर्तमान में मलाईका अर्जुन को डेट भी कर रही हैं. जब मलाइका ने तलाक के बाद बॉयफ्रेंड ढूंढ लिया तो हमारे अरबाज़ खान कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया.

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड संग हैं अरबाज़

इस लॉकडाउन पीरियड में जॉर्जिया और अरबाज़ एक साथ समय बिता रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने अपने और अरबाज के रिश्ते के बारे में बातचीत की. इसके साथ ही उन्होंने अपनी अरबाज खान से शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर भी रौशनी डाली. जब जॉर्जिया से पूछा गया कि क्या लॉकडाउन में उन्होंने अरबाज को बेहतर तरीके से जाना? तो इस पर वे बोली ‘पास्ट में हम दोनों एक साथ काफी समय बिता चुके हैं, इसलिए हम पहले से ही एक दुसरे को बेहतर ढंग से जानते हैं.

शादी की खबरों पर मिला ये जवाब

पिछले कई महीनो से ये अफवाहें चल रही हैं कि अरबाज़ और जॉर्जिया जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इन अफवाहों से अंजान जॉर्जिया ने बाताया कि “लोग जो चाहे समझ सकते हैं. मैं एक बहुत ही सरल स्वभाव की इंसान हूँ. इसलिए यदि अरबाज के साथ मेरी शादी होती हैं तो मैं निश्चित तौर पर सबको इस बारे में बताउंगी. मुझे इससे कोई समस्या नहीं हैं. लेकिन तब तक के लिए लोग जो चाहे सोच सकते हैं. उनके दिमाग पर मेरा कब्ज़ा नहीं हैं.

बेहद पॉजिटिव हैं अरबाज़

हाल ही में दिए एक अन्य इंटरव्यू में जॉर्जिया ने अरबाज़ खान की तारीफों के पूल बांधते हुए कहा था “अरबाज की सकारात्मकता मुझे आगे बढ़ते रहने में मदद करती हैं. मैं अपनी फैरीटेल दुनिया में जीती हूँ जबकि अरबाज़ रियलिटी में यकीन रखते हैं. इसलिए वे हमेशा मुझे रियल वर्ल्ड में ले आते हैं. मुझे उनकी हंसी पसंद हैं. उनका मजाकिया अंदाज़ ही हमें साथ जोड़े रखता हैं. हम अक्सर साथ में बहुत फन करते हैं. हम हमेशा हँसते रहते हैं और एक दुसरे को जोक सुनाते रहते हैं.

जब जॉर्जिया से पूछा गया कि क्या वे और अरबाज़ भविष्य में शादी कर सकते हैं तो उनका जवाब था कि ‘हाँ! ऐसा आगे चलकर हो भी सकता हैं. किसे पता?’ बता दे कि अरबाज़ और जॉर्जिया अक्सर पब्लिक प्लेस में साथ नजर आते हैं. यहाँ तक की अरबाज का बेटा अरहान खान भी जॉर्जिया को पसंद करता है. वैसे आप लोगो को अरबाज़ और जॉर्जिया की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button