बॉलीवुड

रिद्धिमा ने शेयर की पापा की महिला संग डांस करते हुए फोटो, कहा- यह है पापा की सब से फेवरेट

एक पिता को खोने का गम क्या होता हैं ये शायद आप में से कुछ लोग अच्छे से जानते होंगे. खासकर एक बेटी अपने पिता से काफी इमोशनल रूप से जुड़ी रहती हैं. एक पिता ना सिर्फ उसका सुपरहीरो होता हैं बल्कि वो उन्हें अपना आइडल भी मानती हैं. एक पिता बेटी को सुरक्षा का एहसास कराता हैं, उसकी हर जिद पूरी करता हैं. बेटियां अक्सर अपनी माँ कि बजाए पिता की लाडली होती हैं. रिद्धिमा कपूर और स्वर्गीय ऋषि कपूर का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही था. ऋषि कपूर के निधन को 6 दिन गुजर चुके हैं लेकिन बेटी रिद्धिमा (Riddhima Kapoor) अभी तक इस गम से उभर नहीं सकी हैं. रिद्धिमा के लिए ये ज्यादा मुश्किल इसलिए भी था क्योंकि वे लॉकडाउन की वजह से पिता के अंतिम दर्शन करने समय पर नहीं पहुँच पाई थी.

फेवरेट शख्स से मिल गए ऋषि कपूर

अब रिद्धिमा अपने दुःख और पिता के प्रति फीलिंग्स को सोशल मीडिया के माध्यम से साझा कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही रिद्धिमा ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर पापा ऋषि और मम्मी नीतू की शादी की एक फोटो शेयर की थी. अब उन्होंने एक और तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं. इस तस्वीर में ऋषि कपूर एक महिला संग डांस करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के ऊपर लिखा हैं ‘अपने सबसे फेवरेट शख्स से फिर मिल गए.‘ दरअसल तस्वीर में दिखाई दे रही महिला और कोई नहीं बल्कि ऋषि कपूर की माँ कृष्णा राज कपूर हैं. ऋषि अपनी माँ कृष्णा के बेहद करीब हुआ करते थे. निधन के बाद वे भी स्वर्गलोक में अपनी माँ से पुनः मिल गए होंगे.

वापस आओ ना पापा

बता दे कि इसके पहले रिद्धिमा ने एक और इन्स्टा स्टोरी साझा की थी जिसमे वे अपने पापा को बहुत मिस कर रही थी. इस तस्वीर में रिद्धिमा ने लिखा था ‘मैं आपको अभी से बहुत मिस कर रही हूँ.. वापस आओ ना पापा..’ रिद्धिमा का ये मैसेज भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था. जिसने भी इस स्टोरी को देखा था वो भावुक हो गया था


गौरतलब हैं कि ऋषि कपूर को 2018 में ब्लड कैंसर का पता लगा था. वे एक साल इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी रहे थे. 29 अप्रैल 2020 को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते वे मुंबई के एच.एन हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. अगले दिन यानी 30 अप्रैल को सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली थी. लॉकडाउन की वजह से उनके अंतिम संस्कार में 20 लोग ही शामिल हुए थे. रिद्धिमा अपने ससुराल दिल्ली में थी और लॉकडाउन की वजह से उन्हें फ़्लैट के जरिए मुंबई आने की परमिशन नहीं मिली थी. ऐसे में रिद्धिमा ने विडियो कॉल के माध्यम से ही अपने पिता के अंतिम दर्शन किये थे.

Back to top button