बॉलीवुड

अरबाज़-मलाइका के बेटे को लेकर पहली बार आया गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का बयान, कहा- मुझे वह बिलकुल…

इन दिनों अरबाज़ जॉर्जिया एंड्रोनी को डेट कर रहे हैं और ख़बरों के मुताबिक आने वाले साल में शादी भी कर सकते हैं. वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें, अरबाज़ से तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिल गयी थी. हालांकि, उस समय तो अरबाज ने इस पर कुछ बयान नहीं दिया था लेकिन अब बेटे की कस्टडी मलाइका को मिलने पर उन्होंने अपनी बात रखी है.

हाल ही में अरबाज़ खान ने एक इंटरव्यू दिया और इस दौरान अरहान की कस्टडी मलाइका को मिलने पर अपनी राय रखी. वहीं, पहली बार अरबाज़ की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने भी अरबाज़ और उनके बेटे अरहान से अपने रिलेशन के बारे में मीडिया से खुलकर बातचीत की.

बता दें, मलाइका से तलाक पर अरबाज़ ने कहा, “जब आपका बच्चा होता है तो यह स्टेप काफी मुश्किल होता है. लेकिन यह जरूरी था. मेरा बेटा उस समय करीब 12 साल का था. वो समझ रहा था. वह जानता था कि क्या हो रहा है. उसे ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं पड़ी”.

वहीं, कस्टडी मलाइका को मिलने पर अरबाज़ ने कहा, “मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं. मलाइका को उसकी कस्टडी मिली, मैंने इसके लिए कोई लड़ाई भी नहीं की, क्योंकि मुझे लगा कि उस समय उसे मां की ज्यादा जरूरत थी”. अरबाज़ ने आगे कहा, “अब वह 17 साल का हो गया है और अगले साल 18 का हो जाएगा तो खुद डिसाइड कर सकता है कि उसे क्या करना है, कहां रहना है. वह बहुत प्यारा बच्चा है”.

वहीं, बात करें अरबाज़ की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की तो उन्होंने भी अपने और अरहान के रिलेशनशिप पर बातचीत की है. जॉर्जिया ने कहा, “अरबाज़ की पॉजिटिविटी मुझे आगे बढ़ाती है. अरबाज़ मुझे हमेशा बैलेंस रखने में मदद करते हैं. मुझे परियों की दुनिया में रहना पसंद है लेकिन अरबाज़ मुझे रियल दुनिया से रूबरू करवाते हैं”.

जॉर्जिया ने कहा, “उनकी स्माइल बहुत अच्छी है और उसी की वजह से हमारा रिश्ता जुड़ा हुआ है. हम हर रोज़ मस्ती करते हैं और खुश रहते हैं. अरबाज़ के बेटे अरहान भी बहुत अच्छे हैं. वह बिलकुल अपने पिता की तरह ही मजाकिया हैं”.

जॉर्जिया ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, “अरहान और मैं एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं. मैंने सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी है और अरहान को देखकर मुझे उस समय के सलमान याद आते हैं. अरहान बिलकुल उनकी ही तरह हैं. उनके बात करने का ढंग और बीहेवियर बिलकुल सलमान जैसा है”.

वहीं, जब हाल ही में अरबाज़ से जॉर्जिया और उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो अरबाज़ भड़क गए. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता क्योंकि हम डेट कर रहे हैं तो हमारी शादी हो जायेगी. हम बस फ्लो के साथ हैं. आपको पता है, मैंने साधारण सवाल पूछा था. आप कहते हैं कि सूत्रों से खबर है कि हमारी शादी होने वाली है. मैं पूछता हूं कौन से सूत्र? कहां से आते हैं सूत्र?”.

अरबाज़ ने आगे कहा, “क्या मेरे पिता ने कहा, क्या मेरी मां ने कहा? मेरे भाई, मेरी बहन ने कहा है क्या? अगर किसी ने नहीं कहा तो आपको कौन से सूत्र ने बताया?”. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में अरबाज़ दबंग 3 में दिखाई दिए हैं. वह इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं.

पढ़ें- मलाइका से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी के सवाल पर भड़क गए अरबाज खान, गुस्से में कही ऐसी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button