बॉलीवुड

ऋषि कपूर की तेरहवीं पर मेहमान की तरह पहुंचे रनबीर कपूर, फैंस ने कहा- बस आलिया ही चाहिए?

ऋषि के निधन के बाद रनबीर मां नीतू के साथ उनके घर पर नहीं रह रहे जिससे फैंस काफी नाराज हैं

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रनबीर कपूर इन दिनों अपने पिता ऋषि के निधन के बाद से और ज्यादा सुर्खियों में आने लगे हैं। ऋषि कपूर के निधन के वक्त रनबीर ने एक बेटे होने का फर्ज निभाया, लेकिन अब लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर रनबीर को इसलिए ट्रोल किया जा रहा है कि वो पिता ऋषि के निधन के बाद अपनी मां नीतू के साथ उनके घर पर रहने के बजाय अपने अलग घर में रहे रहे हैं। इस बात का पता लोगों को तब चला जब वो आलिया के साथ कैब में अपने पिता की तेरहवीं में पहुंचे थे। अपने ही पिता की तेरहवीं में रनबीर को बाहर से आता देख फैंस एक दम आग बबूला हो गए।

पिता की तेरहवीं पर घर पहुंचे रनबीर

बता दें कि ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में हुआ था। उनके निधन के बाद घर में प्रेयर मीट रखा गया था जिसमें नीतू और रनबीर की तस्वीर सामने आई थी। पिता के निधन के दो दिन बाद उनकी बेटी रिद्धिमा भी अपने मायके पहुंच गई और अपने मां को संभाल रही हैं। इसके बाद ऋषि कपूर की तेरहवीं का कार्यक्रम उनके घर रखा गया। अपने पिता के इस अंतिम कार्यक्रम में रनबीर जब आलिया के साथ अपने घर पहुंचे तो फैंस भड़क गए।

 

View this post on Instagram

 

#RanbirKapoor with #aliaabhatt at #RishiKapoor tervah yesterday . . . #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


कई फैंस ने रनबीर को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक ने सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या इस समय भी आलिया ही जरुरी है? वहीं एक ने लिखा कि कम से कम इस वक्त तो रनबीर को अपनी मां के साथ होना चाहिए था। आखिर उसने ऐसे समय में अपनी मां को क्यों छोड़ दिया? एक ने रनबीर पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या ऐसे गम के समय में भी रनबीर अपनी मां-बहन के साथ एक ही घर में नहीं रह सकते? वहीं एक ने रनबीर पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि क्या इस समय भी आलिया का ही साथ नजर आ रहा?

घर से दूर रह रहे हैं रनबीर

आपको बता दें कि आलिया और रनबीर काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऋषि कपूर के निधन से लेकर उनके हर कार्यक्रम में आलिया हर वक्त रनबीर के साथ मौजूद रही हैं। जब रिद्धिमा अपने पिता के निधन के वक्त मुंबई नहीं पहुंच पाईं थीं तो आलिया ने वीडियो कॉल के जरिए उन्हें ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन करवाए थे। वहीं कपूर परिवार के दूसरे सदस्य यानि कि रणधीर कपूर और बेटी करीना भी ऋषि कपूर के निधन के वक्त उनके साथ मौजूद थे।

बता दें कि ऋषि कपूर का चला जाना सिर्फ उनके परिवार को ही नहीं बल्कि फैंस को भी तगड़ा झटका दे गया। ऋषि एक बेहतरीन कलाकार थे और लोगों में उनके प्रति दीवानगी थी। ऋषि अपने एक्टिंग के अलावा अपने बेबाकी और बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते थे। उनके निधन पर माधुरी दीक्षित, सोनम कपूर, संजय दत्त, सलमान खान जैसे कई बड़े सितारों ने दुख जाता था और उनके लिए काफी सारीं बातें लिखी थीं।

रनबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द आलिया के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म के शूटिंग के समय से ही आलिया और रनबीर के बीच नजदीकियों की खबर आनी शुरु हो गई थी।  फिलहाल आलिया पूरे वक्त रनबीर के साथ बनीं हुई हैं और हर कदम पर उनका साथ दे रही हैं। ये भी कहा जा रहा है  कि आने वाले समय में रनबीर और आलिया शादी कर लेंगे। हालांकि इन खबरों की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button