बॉलीवुड

अब ऐसा दिखता है ‘मासूम; फिल्म का यह छोटा सा बच्चा, सलमान और गोविंदा के साथ भी कर चुका है काम

90 के दशक में बच्चों का सबसे पसंदीदा गाना ‘छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे…’। यह गाना न सिर्फ 90 के दशक के बच्चों का, बल्कि आज के बच्चों का भी सबसे फेवरेट सॉन्ग है। बॉलीवुड के इतिहास में ये सदाबहार गानों की श्रेणी में आता है। मासूम फिल्म का ये गाना आज भी बच्चों के जुबां से नहीं उतरता। गाने को एक छोटे बच्चे पर फिल्माया गया था और उस छोटे बच्चे का नाम था किशन। मासूम फिल्म के बाद ये बाल कलाकार काफी लोकप्रिय हुआ। फिल्म के नाम की तरह ही ये बच्चा भी काफी मासूम था। लोगों ने उस बच्चे के एक्टिंग को खूब सराहा था और फिल्म हिट भी हुई थी, लेकिन क्या आपको पता है कि वो छोटा बच्चा आज कैसे दिखता है और क्या करता है? अगर नहीं तो आज हम आपको इस लेख के जरिए बताएंगे।

मासूम बच्चा सलमान, गोविंदा, अनिल कपूर के साथ कर चुका है काम

 

View this post on Instagram

 

#justshedding it ⚡

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on


मासूम फिल्म के किशन का नाम ओमकार कपूर है और वो अब काफी बड़े हो गए हैं। अब वो ना सिर्फ क्यूट दिखते हैं, बल्कि काफी हैंडसम भी हो गए हैं। ओमकार कपूर ने अपने बचपन में कई फिल्मों में काम किया, तो वे अब बड़े होकर भी अपने अभिनय का शानदार हुनर कई फिल्मों में दिखा रहे हैं। ओमकार कपूर ने न सिर्फ मासूम में बल्कि कई अन्य फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। बता दें कि ओमकार ने सलमान खान स्टारर फिल्म जुड़वां में छोटे सलमान खान का रोल निभाया है, तो वहीं गोविंदा के साथ हीरो नं 1 में भी देखे जा चुके हैं। इतना ही नहीं, ओमकार कपूर ने अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म जुदाई में अनिल और श्रीदेवी के बेटे का रोल भी निभाया है। इसके बाद उन्हें मेला और इंटरनेशनल खिलाड़ी जैसी हिट फिल्मों में भी देखा गया, लेकिन इसके बाद ओमकार ने बॉलीवुड से थोड़ी दूरी बना ली।

प्यार का पंचनामा 2 में शानदार एक्टिंग

 

View this post on Instagram

 

Come celebrate #world #breakup #day #tommorow #16thoctober #in #cinemas near you #pkp2official #revolution #freedom ✌💘🙅🙌

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on


बतौर चाइल्ड एक्टर तो ओमकार ने बहुत सारे फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्होंने न सिर्फ चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया, बल्कि प्यार का पंचनामा 2 में ओमकार के एक्टिंग हुनर को देखकर दर्शकों ने खूब तारीफ की थी। ये बात भी सही है कि इतने लंबे अंतराल के बाद ओमकार कपूर को पहचानना दर्शकों के लिए थोड़ा मुश्किल है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्यार का पंचनामा 2 में ओमकार ने तरूण का रोल निभाया था। इस फिल्म में ओमकार की एक्टिंग से दर्शक काफी प्रभावित हुए थे। प्यार का पंचनामा 2 से पहले उन्होंने सियासत नामक धारावाहिक में भी काम किया था, लेकिन ये सीरियल फ्लॉप रही। गौरतलब हो कि ओमकार ने प्यार का पंचनामा 2 में काम करने के बाद ‘ यू मी और घर ‘ और ‘ झूठा कहीं का ‘ में भी काम किया था, मगर ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं।

 

View this post on Instagram

 

#keepsmiling #keepshining ☺

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

संजय लीला भंसाली और फराह खान से हैं अच्छे रिश्ते

 

View this post on Instagram

 

#mood 😌🎧

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

 

View this post on Instagram

 

get…set…goooo 😎 #day5 #kolkata #shootday #magicspray #haircheck✔ #makeupcheck✔️ #letsrollbaby 😘

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

ओमकार ने कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने के बाद अपनी पढ़ाई के लिए फिल्मी दुनिया से ब्रेक लिया, लेकिन जैसे ही पढ़ाई पूरी हुई उन्होंने संजय लीला भंसाली, फराह खान और अहमद खान सरीखे जैसे बॉलीवुड हस्तियों के साथ काम किया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close