दिलचस्प

अनुष्का ने विराट को फेंकी बाउंसर तो देखते ही रह गए किंग कोहली, देखें वीडियो

महान वही जो अपने काम से लगातार जुड़ा रहे। चाहे परिस्थिति कैसी भी क्यों न हो, सफल वही होता है जो बार बार अभ्यास करता है। आप सभी को पता है कि दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों की सूची में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी आता है। कहा जाता है कि कोहली के रग रग में क्रिकेट है। वे भले ही लॉकडाउन के कारण नेट प्रैक्टिस या मैच नहीं खेल पा रहे हों, लेकिन उन्होंने बैटिंग का अभ्यास नहीं छोड़ा है। जी हां, कोहली लगातार बैटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। आप सोच रहे होंगे, लॉकडाउन में ये कैसे संभव है? आपके सवाल का जवाब, आज हम आपको देंगे…

विराट और अनुष्का के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है और दोनों एक दूसरे की बहुत केयर करते हैं। इसी बीच विराट और अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों अपने फ्लैट के नीचे खाली जगह पर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। विराट बैटिंग कर रहे हैं, जबकि बॉलर कोई और नहीं बल्कि अनुष्का हैं। जी हां, वीडियो में अनुष्का बॉलिंग करती हुई दिख रही हैं, तो वहीं कोहली अनुष्का की गेंद पर कवर ड्राइव और स्ट्रेट ड्राइव लगा रहे हैं। आपको बता दें कि विराट से पहले थोड़ी देर के लिए अनुष्का ने भी बैटिंग की थी।

कोहली का फिटनेस ट्रेनिंग वीडियो वायरल

इसके अलावा विराट ने अपने ऑफिसियल इंस्टा एकाउंट से एक फिटनेस ट्रेनिंग का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में विराट रनिंग करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए भारतीय कप्तान ने कैप्शन में लिखा है कि खुद को काम में झोंक देना यह किसी के लिए जिंदगी जीने का तरीका हो सकता है, लेकिन जरूरी नहीं कि हर प्रोफेशन के लिए ऐसा जरूरी हो। ये आपकी च्वाइस है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। कोहली के इस वीडियो पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने लिखा है कि मस्त भाई, लगे रहो। बता दें कि विराट के इस फिटनेस ट्रेनिंग वीडियो को सात लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

Putting in the work is a way of life and not a requirement of profession. Choice is yours.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

लॉकडाउन में अनुष्का के साथ मुंबई में हैं विराट

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान इस समय अपनी पत्नी अनुष्का के साथ मुंबई में हैं। दोनों लॉकडाउन की वजह से मार्च से मुंबई में रह रहे हैं। इस समय दुनियाभर में क्रिकेट प्रतियोगिताओं पर बैन लगा है,इसलिए कोहली इस समय क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं। कोहली के नाम 86 टेस्ट मैचों में 7240 रन जबकि 248 एकदिवसीय मैचो में 11867 रन हैं। इतना ही नहीं, कोहली ने 81 टी 20 मैचों में 2794 रन बनाए हैं।

क्या भारतीय टीम 18 मई से प्रैक्टिस सेशन शुरू करेगी?

इस समय पूरा देश कोरोना संकट से गुजर रहा है। और देश की हालत कोरोना की वजह से दिनों दिन खराब होती जा रही है। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन घोषित है और फिलहाल देशव्यापी तालाबंदी का ये तीसरा चरण है। लॉकडाउन 3 17 मई को खत्म होने वाला है, लेकिन फिलहाल लॉकडाउन से राहत की कोई उम्मीद नहीं है। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी साफ कर दिया है कि लॉकडाउन में ढील नहीं मिलेगी तो 18 मई से शुरू होने वाले प्रैक्टिस सेशन में कोहली समेत अन्य खिलाड़ी भाग नहीं ले पाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close