बॉलीवुड

निधन के दो हफ्ते बाद भी नहीं हुई पापा की याद कम, फैमिली फोटो शेयर कर रिद्धिमा बोली ‘हम परिवार..’

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने का गम अब तक ताजा हैं. ब्लड कैंसर की बिमारी से पीड़ित ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में सुबह 8:45 पर अंतिम सांस ली थी. ऋषि कपूर के देहान्त के बाद से उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी (Riddhima Kapoor Sahani) बड़ी दुखी हैं. ऋषि और रिद्धिमा एक दुसरे के बेहद करीब थे. दुर्भाग्य ये रहा कि लॉकडाउन के चलते रिद्धिमा अपने पापा के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाई थी. रिद्धिमा अब सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पिता को याद करती रहती हैं. वे यहाँ आए दिन पापा ऋषि की पुरानी तस्वीरें साझा करती हैं.

हम परिवार हैं

हाल ही में रिद्धिमा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की हैं. इसमें उन्होंने अपने पुरे परिवार की एक फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में ऋषि कपूर, नीतू सिंह, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा सहानी साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के ऊपर रिद्धिमा ने लिखा हैं ‘वी आर फैमिली’ मतलब ‘हम परिवार हैं.’ यकीनन ऋषि कपूर के चले जाने के बाद ये हरा भरा परिवार अब अधूरा सा लगता हैं. सोशल मीडिया पर फैंस इस तस्वीर को बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

मम्मी पापा की क्लासिक जोड़ी

रिद्धिमा ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर कुछ और तस्वीरें भी साझा की हैं. इनमें पहली तस्वीर ऋषि कपूर और नीतू सिंह की ब्लैक एंड वाइट फोटो हैं. इसके ऊपर रिद्धिमा ने ‘लव’ (प्यार) लिखा हैं. इसके बाद दूसरी फोटो में ऋषि और नीतू जी स्टाइल में पोज देते हुए खड़े हैं. इसके ऊपर रिद्धिमा ने ‘क्लासिक’ लिख हार्ट इमोजी बनाया हैं. अंत में तीसरी तस्वीर में ऋषि, रणबीर और रिद्धिमा संग आलिया भट्ट भी हैं. इसके ऊपर रिद्धिमा ने डबल हार्ट इमोजी दिया हैं. रिद्धिमा इसी तरह अपने पापा को बहुत याद कर रही हैं. एक बार उन्होंने पापा की फोटो शेयर कर लिखा था ‘आप को अभी से मिस कर रही हूँ, वापस आओ ना पापा.’

पापा आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी

 

View this post on Instagram

 

Love you always Papa …

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


कुछ दिन पहले ऋषि कपूर की 13वी पर घर में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान पूरा कपूर खानदान ऋषि कपूर की आत्मा की शांति की पूजा में उमड़ा था. तब रिद्धिमा ने अपने इन्स्टाग्राम पर पापा की फोटो फ्रेम के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था ‘पापा मैं आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी.’

गौरतलब हैं कि ऋषि कपूर को अपने कैंसर की बिमारी का पता 2018 में ही लग गया था. वे इसके इलाज के लिए न्यूयॉर्क भी गए थे. एक साल ट्रीटमेंट लेने के बाद वे भारत वापस आ गए थे. हालाँकि बीच बीच में उन्हें हॉस्पिटल के चक्कर लगाने पड़ जाते थे. 29 अप्रैल को ऋषि को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके बाद वे मुंबई स्थित एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. इसके अगले दिन 30 अप्रैल को उन्होंने 67 की उम्र में अंतिम सांस ली थी. फिलहाल रिद्धिमा और रणबीर ही अपनी माँ नीतू सिंह का ख्याल रख रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close