बॉलीवुड

जब अमिताभ बच्चन के हाथ में अचानक से फट गया था बम, फिर घायल हाथों से पर्दे पर ..

अमिताभ को इस जख्म से उबरने में 2 महीने का वक्त लग गया था और आज उनकी उंगलियां ये कमाल दिखा रही हैं

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पर्दे पर दमदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर छाए रहते हैं। इसके साथ ही वो अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहते हैं। अमिताभ सोशल मीडिया पर कई बार अपनी जिंदगी के जुड़े खास पलों को शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर उन दिनों को याद किया था जब दीवाली में पटाखे जलाते समय उनके हाथ जल गए थे। इसकी वजह ये थी की उन्होंने अपने हाथ में बम लिया हुआ था जो तुरंत फट गया था और इसका जख्म उन्हें 2 महीने तक झेला था।

ट्वीट कर याद किया वो हादसा

बिग बी ने ट्वीट करते हुए अपने फैंस से कहा कि उंगलिया हमारे शरीर का सबसे कठिन अंग होता है। इसको हमेशा मूवमेंट की आवश्यक्ता होती है। मुझे याद है कि जब एक बार दिवाली के दिन मेरे हाथ में बम फट गया था। उस बम के कारण मेरे हाथ में बहुत ही गंभीर चोट लग गई थी। इसके चलते ही अंगूठा और तर्जनी उंगली को हिलाने के लिए मुझे 2 महीने का वक्त लग गया था।


अमिताभ ने इस हादसे को भी बहुत पॉजिटिव तरीके से लिया और इस घटना का जिक्र किया। अमिताभ बच्चन ने लिखा कि काम जारी था…रुमाल को हाथ से स्टाइल के लिए बांधा था….और एक जेब में एटिट्यूड के लिए…लेकिन काम जारी था, जैसे होना चाहिए था। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस हादसे के बाद हाथ में रुमाल बांध कर डांस किया था और उस हाथ को जेब में रखकर एक्टिंग की।

आगे चलकर ये ही अमिताभ का सिग्नेचर स्टेप बन गया। लोगों को उस वक्त पता नहीं चला था कि अमिताभ नए स्टाइल के लिए नहीं बल्कि हादसे के चलते ऐसे डांस कर रहे हैं। आज भी लोग अमिताभ की मिमिक्री करने के लिए उनके इसी अंदाज का इस्तेमाल करते हैं।

ऑनलाइन रिलीज होंगी अमिताभ की फिल्में

अमिताभ बच्चन ने इसके अलावा फैंस से फिल्म डॉन के 42 साल पूरे होने पर भी खुशी जताई। बता दें कि इस फिल्म ने अमिताभ के करियर को ऊंचा उठाने में मदद की थी। अमिताभ ने इन फिल्मों के बाद से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज भी एक से बढ़कर एक हिट फिल्में लेकर अपने फैंस के सामने हाजिर हो रहे है। अमिताभ बच्चन इस साल 4 फिल्में अपने फैंस के लिए लाने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते बहुत सी फिल्मों की शूटिंग रुक गई। अब कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

हालांकि फैंस को निराश होने की जरुरत नहीं है। अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म गुलाबों सिताबो को डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को 12 जून से अमेजन प्राइम पर जारी किया जाएगा। ये फिल्म फैंस के लिए काफी अच्छी साबित होती, लेकिन सिनेमाघरों का खुलना बहुत कठिन माना जा रहा है। ऐसे में इस फिल्म को ऑनलाइन प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा अमिताभ की फिल्म झुंड भी 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस फिल्म को भी अब ऑनलाइन  रिलीज किया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close