बॉलीवुड

Video: इतना खूबसूरत और बड़ा है अर्चना पूरन सिंह का बंगला, लक्जरी में छोड़ा बड़े-बड़े सेलेब्स को पीछे

अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. अपने जमाने में वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, एक मुख्य अभिनेत्री के तौर पर पहचान बनाने में वह असफल रहीं. वह हिट तो हुईं, लेकिन अपने कुछ साइड किरदारों की वजह से. जैसे कुछ-कुछ होता है में मिस ब्रिगेंज़ा के रोल के लिए उन्हें आज भी याद भी किया जाता है.

अर्चना ने कपिल के शो पर एक बार ये बताया था कि उन्हें दुख है कि उन्हें अब तक केवल कॉमेडी किरदार ही निभाने को मिले हैं. एक एक्टर के तौर वह खुद को एक्स्प्लोर नहीं कर पाई हैं. अर्चना की इच्छा है कि वह भी कभी सीरियस रोल में दिखें. बता दें, लॉकडाउन से पहले अर्चना कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज नजर आ रही थीं.

महल से कम नहीं है अर्चना का बंगला

इन दिनों अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन नए-नए विडियोज अपलोड कर रही हैं. खासकर उनके घर में काम करने वाली मेड भाग्यश्री के साथ अर्चना सोशल मीडिया पर कई विडियोज शेयर कर चुकी हैं. इन विडियोज में अर्चना के खूबसूरत घर की झलक भी देखने को मिली है. इन विडियोज में अर्चना के घर को देखकर आप कहेंगे कि वाकई उनका घर किसी महल से कम नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक विडियो शेयर किया था, जिसमें परमीत और बच्चे गार्डन में एक्सरसाइज करते हुए दिख रहे थे.

लक्जरी में बड़े-बड़े सेलेब्स को छोड़ा पीछे

मुंबई जैसे शहर में जहां लोग एक छोटा सा फ्लैट लेने के लिए धक्के खाते हैं वहीं अर्चना का बंगला बहुत बड़ा और शानदार है. इतना ही नहीं, अर्चना के बंगले में एक बड़ा सा गार्डन भी है. गार्डन इतना बड़ा है, जिसे आप बगीचा भी कहें तो गलत नहीं होगा. ये कहना गलत नहीं होगा कि लक्जरी के मामले में अर्चना ने बड़े-बड़े सेलेब्स को पीछे छोड़ दिया है.

मदर्स डे पर वायरल हुआ था विडियो

आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे विडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें अर्चना का आलिशान घर नजर आ रहा है. इन विडियोज में कभी वह अपनी मेड से बातें कर रही हैं तो कभी अपने बच्चों से. हाल ही में मदर्स डे पर अर्चना के बेटों ने उनके लिए एक केक बनाया था. इसका भी एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

परमीत सेठी से की है शादी

बता दें अर्चना ने साल 1992 में बॉलीवुड एक्टर परमीत सेठी से शादी की थी. अर्चना की परमीत से ये दूसरी शादी थी. अर्चना के दो बेटे हैं जिनका नाम आयुष्मान और आर्यमान है. अर्चना के दोनों बेटे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं.

पढ़ें पति को किस करते अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लॉकडाउन में याद आये पुराने दिन

यह भी पढ़ें तलाक के बाद बिल्कुल टूट चुकी थीं अर्चना, परमीत ने ऐसे बदल दी जिंदगी, ऐसी है इनकी लव स्टोरी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button