बॉलीवुड

साड़ी-सूट में दिखने वाली कपिल की ऑनस्क्रीन बीवी ने पहनी बिकिनी, लोग बोले- टीवी पर कुछ और यहां कुछ

टीवी पर सुमोना की छवि एक भोली, क्यूट और फनी लड़की की हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे बेहद बोल्ड हैं : देखें तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) को आप सभी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की ऑनस्क्रीन बीवी के रूप में अच्छे से जानते हैं. ‘कॉमेडी सर्कस’ (Comedy Circus) हो या फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) ज्यादातर शोज में सुमोना कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी का रोल प्ले करती आई हैं. टीवी पर सुमोना की छवि एक भोली, क्यूट और फनी लड़की की हैं, लेकिन असल जिंदगी में वे बेहद बोल्ड एंड मॉडर्न ख्यालातों वाली हैं.

सुमोना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. इन्स्टाग्राम पर उन्हें 8 लाख 64 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. सुमोना अपने इन्स्टाग्राम पर आए दिन ग्लैमरस अवतार वाली तस्वीरें और विडियोज साझा करती रहती हैं. हाल ही में उनकी संदुर तट पर बिकिनी पहने हुए एक फोटो जबरदस्त वायरल हो रही हैं.

बिकिनी पहन लिए समुद्र तट के मजे

सुमोना ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर खुद की बिकिनी पहन समुद्र किनारे चिल मारते हुए एक तस्वीर साझा की हैं. इस फोटो में सुमोना बेहद हॉट नज़र आ रही हैं. उनके फैंस को भी ये तस्वीर बड़ी पसंद आई. हमेशा साड़ी या सलवार सूट में दिखने वाली सुमोना को बिकिनी अवतार में देख कई लोग हैरान भी हैं. इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए सुमोना कैप्शन में लिखती हैं ‘समुद्र, सूरज और मिट्टी को मिस कर रही हूँ.

 

View this post on Instagram

 

Missing the ? ? & sand! . ? ?

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

लोगो ने किया ट्रोल

जहाँ एक तरफ कई लोगो को सुमोना का ये बिकिनी अवतार पसंद आया तो वहीं कुछ ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल भी किया. मसलन एक यूजर लिखता हैं ‘यार! उम्मीद नहीं थी आप से..‘ दरअसल लोग कपिल के शो पर सुमोना को फुल ड्रेस में देखते हैं तो इस तरह उन्हें अचानक बिकिनी में देख कईयों को झटका लगा हैं. फिर एक कमेंट आता हैं ‘कपिल शर्मा के शो में देखो और ऐसे देखो.‘ इसके बाद एक यूजर लिखता हैं ‘क्या बोले अब तुमको दीदी.. जब किस्मत चमकती हैं तो यही होता हैं, पहली बार मालूम पड़ा.

पहले भी दिखा चुकी हॉट अवतार


बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब सुमोना ने बिकिनी पहनी हैं. इसके पहले भी वे स्विमिंग पूल में बिकिनी पहने नजर आई थी. तब सुमोना ने छोटे कपड़ों पर कमेंट करने वालों से कहा था कि मैं क्या पहनती हूँ और क्या नहीं.. इससे आपका कोई लेना देना नहीं हैं.

Back to top button