बॉलीवुड

रवीना टंडन को देख जोर-जोर से रोने लगा फैन, बॉडी पर गुदवाया है रवीना का नाम, विडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है और सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स एक्टिव हो गए हैं. उन्हीं में से एक हैं रवीना टंडन. हालांकि, रवीना सोशल मीडिया पर तो पहले से ही एक्टिव थीं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ टिक टॉक विडियो बनाकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

इसी बीच रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार विडियो शेयर किया है. रवीना ने जो विडियो शेयर किया है उसमें वह अपने फैंस से घिरी हुई दिख रही हैं. वहीं, दूसरे विडियो में उनका एक फैन नजर आ रहा है, जिसने अपने शरीर पर रवीना के नाम का टैटू गुदवाया है. रवीना को देखते ही ये फैन इमोशनल हो जाता है और उन्हें गुलाब देता है.


विडियो में जो लोग रवीना के आस-पास खड़े हैं उन्हें ये बोलते हुए सुना जा सकता है कि उनका ये फैन कल भी उनसे मिलने आया था. रवीना का ये फैन कड़ी धूप में खड़ा होकर पिछले दो दिनों से उनका इंतजार कर रहा था. रवीना आखिरकार अपने इस फैन से मिलती हैं. विडियो में आप देखेंगे कि रवीना के इस फैन ने अपने शरीर पर लिखवाया है कि, ‘रवीना मेरी भगवान है’.

इससे पहले रवीना तब चर्चा में आई थीं, जब मदर्स डे पर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. हाल ही में रवीना अपने एक मजेदार कमेंट को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रही थीं. दरअसल, उन्होंने अपने फैन के एक कमेंट का इतना मजेदार रिप्लाई दिया था कि उनका कमेंट वायरल हो गया. बता दें, रवीना अपने अभिनय के अलवा अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं.


हुआ यूं था कि रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर हिल स्टेशन वेकेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, “जब गर्मी सहन न हो…मेरा दिल बर्फीली छुट्टी के सपने देखने लगता है”. रवीना की ये तस्वीरें उनके एक फैन को इस कदर पसंद आई कि उसने एक्ट्रेस को अगले जन्म में शादी के लिए प्रपोज कर डाला.

फैन ने रवीना की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, “रवीना मैम क्या आप अगले जन्म में मुझसे शादी करेंगी?”.फैन के इस कमेंट पर रवीना की नजर पड़ गयी और उन्होंने मजेदार रिप्लाई देते हुए लिखा कि, “सॉरी सात जन्मों की पहले से बुकिंग है”. रवीना का ये रिप्लाई उनके फैंस को काफी पसंद आया था और उन्होंने रवीना की इस पोस्ट पर ढेर सारा प्यार लुटाया था.

पढ़ें इन तीन बड़ी शर्तों की वजह से टूट गई थी अभिषेक और करिश्मा की सगाई, मां की वजह से बिगड़ा था रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.  

Back to top button