बॉलीवुड

रिद्धिमा की बेटी के साथ बर्थडे मना रहे ऋषि कपूर, पहली बार सामने आयी ऋषि कपूर के नातिन की तस्वीर

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के जाने का गम अब तक ताजा हैं. खासकर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) अपने पिता को भुला नहीं पा रही हैं. रिद्धिमा लॉकडाउन के चलते अपने पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थी. हालाँकि अपने पापा की यादों को फिर से संजोने के लिए वो इन दिनों सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में रिद्धिमा ने अपने इन्स्टाग्राम की स्टोरी पर एक भावुक कर देने वाली फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में ऋषि जी अपनी नातिन समारा साहनी (Samara Sahani) के साथ नज़र आ रहे हैं.

नाना संग बर्थडे मना रही समारा

रिद्धिमा ने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें उनकी बेटी समारा अपने नाना ऋषि कपूर का जन्मदिन सेलिब्रेट करते दिखाई दे रही हैं. फोटो में ऋषि कपूर ने अपनी नातिन के गले में हाथ डाला हुआ हैं और वे उसके साथ बर्थडे केक काटते दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीर देखने में जितनी प्यारी हैं उतनी ही आपको इमोशनल भी कर देती हैं. फोटो में समारा बड़ी क्यूट दिख रही हैं, वहीं ऋषि कपूर भी अच्छे लग रहे हैं.

बेटी के करीब थे ऋषि कपूर

 

View this post on Instagram

 

Papa I love you I will always love you – RIP my strongest warrior I will miss you everyday I will miss your FaceTime calls everyday! I wish I could be there to say goodbye to you ! Until we meet again papa I love you – your Mushk forever ❤️?

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


ऋषि कपूर को अपनी बेटी रिद्धिमा से बहुत प्यार था. वे रिद्धिमा और उसकी बेटी समारा के बेहद करीब थे. इन बाप बेटी की आपस में बहुत अच्छे से पटती थी. यहाँ तक कि ऋषि जब भी किसी इवेंट्स या फंक्शन में जाते थे तो बेटी रिद्धिमा को भी साथ ले जाते थे. ये दोनों फैमिली गैदरिंग्स के समय भी एक साथ ही नज़र आते थे.

तेरहवीं पर किया पापा को याद

 

View this post on Instagram

 

Love you always Papa …

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


हाल ही में ऋषि कपूर की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान पूरा कपूर खानदान ऋषि जी की आत्मा की शान्ति की प्राथना के लिए एकजुट हुआ था. रणबीर कपूर, रिद्धिमा, आलिया भट्ट से लेकर करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, अरमान जैन, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर और रणधीर कपूर तक सभी ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा में पधारे थे. इस दौरान रिद्धिमा ने पापा संग एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी. फोटो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा था ‘आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी पापा..’

गौरतलब हैं कि ऋषि कपूर का देहांत मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में 30 अप्रैल सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर हुआ था. ऋषि जी ब्लड कैंसर की बिमारी से लड़ रहे थे. 29 अप्रैल को उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने के कारण हॉस्पिटल लाया गया था.

Back to top button