बॉलीवुड

OMG! तो इस वजह से ‘मैंने प्यार किया’ के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं भाग्यश्री, खुद किया खुलासा

भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से दर्शकों के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी। वे एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजर आने के बाद भाग्यश्री इसके बाद कभी भी बड़े पर्दे पर नहीं देखी गईं। अचानक से वे बॉलीवुड से गायब हो गई थीं। अब उन्होंने इस राज से खुद पर्दा उठाया है कि उन्होंने ऐसा आखिर किया क्यों था?

फ्लॉप रही  मूवी ‘रेड अलर्ट- द वार विदिन (Red alert the war within)

सलमान खान के साथ 1989 में फिल्म मैने प्यार किया से बॉलीवुड में अपनी पारी तो भाग्यश्री ने शुरू कर दी, मगर इसके बाद वे गायब हो गई थीं। उन्हें ‘रेड अलर्ट- द वार विदिन में वर्ष 2010 में देखा गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई थी।

इसलिए उठाया ये कदम

भाग्यश्री ने अब इस बात का खुलासा किया है कि परिवार के लिए उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी। पिंकविला को उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें इस सवाल के जवाब में कि क्या यह निर्णय लेना उनके लिए मुश्किल रहा था, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा है कि हां भी और नहीं भी। भाग्यश्री ने कहा कि यह निर्णय लेना उनके लिए कठिन इसलिए रहा था, क्योंकि उन्हें तब यह एहसास हो गया था कि काम करके उन्हें मजा आ रहा है और इसमें वे बेहतर कर सकती हैं, पर निर्णय लेना कठिन उनके लिए इसलिए नहीं हुआ था, क्योंकि अभिमन्यु के दुनिया में आने के बाद उसी की तरफ उनका पूरा ध्यान था और उन पलों से उन्हें खुशियां मिल रही थीं।

बेटे अभिमन्यु कर रहे मां को प्रेरित

वैसे, अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु अपनी मां को दोबारा बड़े पर्दे पर लौटने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। भाग्यश्री के बेटे ने बताया है कि अपनी मां को मनाने की कोशिश वे बीते दो वर्षों से कर रहे हैं। अभिमन्यु ने बताया है कि उन्होंने जब ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ साइन की थी, तभी से अपनी मां से वे कह रहे थे कि फिल्म एक बार आ जाए तो उन्हें इस दुनिया से निकालकर फिल्मी दुनिया में वे ले आएंगे। ऐसा इसलिए कि उनकी यह चाहत है कि अपनी जिंदगी वे खुलकर जीएं। अभिमन्यु ने कहा कि दुनिया अब बहुत खुल गई है। मां को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखना अद्भुत होगा।

बेटे की बात पर भाग्यश्री की प्रतिक्रिया

भाग्यश्री ने अपने बेटे की इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बच्चे जब छोटे थे तो उनकी यही चाहत थी कि आसपास उनके उनकी मां रहे, मगर अब अभिमन्यु काम कर रहा है तो वह जानता है कि उसे कैसा महसूस होता है। यही वजह है कि वह फिर से उन्हें सिनेमा में लौटते हुए देखना चाहता है। भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से अपने अभिनय की शुरुआत की है। मार्च 2019 में यह फिल्म रिलीज हुई थी।

पढ़ें शादी के बाद डेढ़ साल तक पति से अलग रही भाग्यश्री, अब झलका दर्द, कहा – वो एहसास आज भी बहुत…

Back to top button