बॉलीवुड

कांटा लगा गाने के लिए शेफाली ने झेली थी परिवार की नाराजगी, पिता ने मारने के लिए उठा दिए थे हाथ

90 के दशक का ये एल्बम सॉन्ग तब यूथ की पहचान था और हर पार्टी में सबसे ज्यादा ये गाना ही सुना जाता था

आज के समय के गानों को रिमिक्स करके जब दर्शकों के सामने परोसा जा रहा है तो वो गाने बहुत ही खराब लग रहे हैं।वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री में एक दौर ऐसा था जब 70 और 80 के दशक के गाने रिमिक्स किए गए थे और उन गानों को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। उन दिनों में फाल्गुनी पाठक, अभिजीत भट्टाचार्या जैसे सिंगर ने कई सारे एल्बम सॉन्ग निकाले थे। 90 के दशक में उन दिनों एक गाना ऐसा आया था जिसने यूथ का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा था। वो गाना था कांटा लगा…..और इस गाने को फिल्माया गया था शेफाली जरीवाला पर। शेफाली इस गाने के बदौलत रातों-रात फेमस हो गईं थीं, लेकिन उन्हें अपने परिवार में इसके लिए बहुत डांट भी सुननी पड़ी थी।

 

View this post on Instagram

 

Ramadan Mubarak ? . . . . . . #ramadan #ramadan2020 #home #peace #dressup #festivevibes

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

कांटा लगा गर्ल बन फेमस हुईं शेफाली

शेफाली जरीवाला को आज लोग एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंस के रुप में जानते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उनका नाम कांटा लगा गर्ल था। कांटा लगा गाने की कोरियोग्राफी काफी शानदार थी और उस समय के हिसाब से शेफाली ने काफी बोल्ड डांस किया था। यूथ को ये गाना बहुत ही पसंद आया था और तब से लेकर आज तक की हर पार्टी में अक्सर ये गाना सुनने को मिल जाता है।

कांटा लगा गाने से फेमस हुई शेफाली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस गाने से जुड़ी अपनी मेमोरी शेयर की। शेफाली ने बताया कि इस गाने की उनके दिल में जो जगह हैं वो बयां भी नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि जब भी कोई उन्हें कांटा लगा गर्ल कहता है तो उन्हें बहुत खुशी मिलती है। ये उनके लिए सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट हैं। इस गाने ने ही उन्हें सफलता के शिखर पर पहुंचाया था और उन्होंने दूसरे कई वीडियोज में भी काम किया था।

पिता ने मारने के लिए उठा दिए थे हाथ

हालांकि ये सब शेफाली के लिए बहुत आसान नहीं था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जब मैंने घर ये बताया कि मुझे इस गाने के लिए चुना गया है तो सब बहुत नाराज हो गए थे। उनके पिता ने उन्हें गुस्से में लगभग एक थप्पड़ मार ही दिया था। शेफाली ने बताया कि जब उन्हें ये गाना ऑफर हुआ था तो उस वक्त वो पढ़ाई कर रहीं थीं और उनके पिता ने कहा था कि अभी सिर्फ पढ़ाई पर ध्यान  दो। ये सब नाच-गाना हमारे परिवार में नहीं चलता।

इसके बाद शेफाली ने अपने पिता को मनाया और इस गाने की शूटिंग की। गाना के वीडियो सामने आते ही जबरदस्त तहलका मच गया। इस गाने को काफी पसंद किया गया और हर पार्टी में लोग इस गाने पर नाचने लगें। शेफाली ने इसके अलावा भी कई काम किए लेकिन उनकी पहचान बहुत लंबे समय तक कांटा लगा गर्ल के रुप में बनी रहीं।

हाल ही में शेफाली बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के रुप में सामने आईं और लोगों को उन्हें और करीब से जानने का मौका मिला। इस शो के खत्म होने के बाद शेफाली फिलहाल अपने पति के साथ वेकेशन पर गई थीं।  हाल ही मे उन्होंने अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शेफाली जल्द ही मां बनने वाली हैं। शेफाली अभी अपने पति के साथ लॉकडाउन इंज्वॉय कर रही हैं।

Back to top button