दिलचस्प

जब एक ही तस्वीर में साथ नजर आईं 8 मिस इंडिया विनर्स, सोनम कपूर ने शेयर की लेजेंडरी तस्वीर

भारत का नाम रोशन करने वाली ये खूबसूरत हसिनाएं आज बॉलीवुड में भी बड़ा नाम बन चुकी हैं

हमारे भारत में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है और पूरी दुनिया भी इस खूबसूरती के जलवे देख चुकी है। भारत से अभी तक 6 खूबसूरत बालाएं मिस वर्ल्ड बन चुकी हैं वहीं सुष्मिता सेन और लारा दत्ता मिस यूनिवर्स बन चुकी हैं। भारत का नाम रौशन करने वाली ये बालाएं अगर एक साथ एक ही स्टेज पर आ जाएं तो लोगों की सांसे थम जाएंगी। हाल ही में लारा दत्ता को मिस युनिवर्स चुने 20 साल हो गए। देश के लिए ये बहुत ही गर्व का पल था। इस खुशी के मौके पर एक फैन पेज ने उस दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि 7 सुंदरियां एक साथ खड़ी हैं।

सोनम कपूर ने भी शेयर की ये खास तस्वीर

बता दें कि सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में लारा दत्ता के साथ सभी मिस इंडिया ब्यूटी पैजेंट एक साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर काफी पुरानी है। इसमें मिस यूनिवर्स 1994 सुष्मिता सेन, मिस वर्ल्ड 1994 ऐश्वर्या राय, मिस वर्ल्ड 1997 डायना हेडन, मिस वर्ल्ड 1999 युक्ता मुखी, मिस यूनिवर्स 2000 लारा दत्ता, मिस वर्ल्ड 2000 प्रियंका चोपड़ा और मिस एशिया पैसेफिक 2000 दीया मिर्जा एक साथ नजर आईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

? A bevy of beauties! From left to right: Sushmita Sen – Miss Universe 1994 Priyanka Chopra – Miss World 2000 Lara Dutta – Miss Universe 2000 Yukta Mookey – Miss World 1999 Dia Mirza – Miss Asia Pacific 2000 Diana Hayden – Miss World 1997 Aishwarya Rai – Miss World 1994 @sushmitasen47 @priyankachopra @larabhupathi @yuktamookhey @diamirzaofficial @dianahaydensays @aishwaryaraibachchan_arb #missasiapacific #missworld #missuniverse #missindia #missfeminaindia #femina #beautypageant #beautyqueen #beautyqueens #laradutta #laraduttabhupathi #diamirza #diamirzaofficial #priyankachopra #priyankachoprajonas #priyankachoprafans #priyankachopra_nour #priyankachoprateam #aishwaryarai #aishwaryaraibachan #aishwarya #aish #aishwaryaraibachchan #sushmitasen #sushmitasenfanclub #sushmitasen47 #yuktamookhey #dianahayden #missworld1994 #missuniverse1994

A post shared by @ retrobollywood on


इन सारी हसिनाओं को एक साथ एक ही फ्रेम में देखना हर किसी के लिए अद्भूत है। सोनम कपूर ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा कि अब सब कितनी बदल गई है। वहीं कई फैंस इस तस्वीर को देखकर हैरान रह जा रहे हैं। कई लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुआ लिखा की आज तक हमने ये फोटो नहीं देखी जिसमें सारी ब्यूटी क्वीन एक साथ खड़ी हों।

बॉलीवुड में हिट रहीं ये मिस इंडिया विनर्स

बता दें कि इन 7 सुंदरियों में से दो को छोड़कर सभी ने बॉलीवड में अपना सिक्का जमाया है। मिस यूनिवर्स 1994 रहीं सुष्मिता सेन ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस को अपना दीवाना बनाया। सुष्मिता पर फिल्माया गाना महबूब मेरे और दिलबर-दिलबर आज भी लोगों की जबान पर छाया हुआ है। वहीं मिस यूनिवर्स 2000 बनीं लारा दत्ता ने भी बॉलीवुड में काफी सफलता हासिल की। लारा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं और जल्द ही वेब सीरीज के जरिए एक्टिंग में वापसी की है।

बात करें ऐश्वर्या राय की जो 1997 में मिस वर्ल्ड के खिताब से नवाजी गई थीं वो फिल्मी दनिया में पूरी तरह से एक्टिव हैं। ऐश फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी छाईं रहती हैं। ऐश आज बच्चन परिवार की बहू बन चुकी हैं। वहीं मिस वर्ल्ड 2000 प्रियंका चोपड़ा यानि कि देसी गर्ल आज ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका ने बॉलीवुड में बड़ा नाम तो कमाया ही साथ ही हॉलीवुड में भी काफी सफलता हासिल की। प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनास से शादी की है।

बॉलीवुड में नहीं जमा इनका सिक्का

वहीं मिस पैसेफिक 2000 बनीं दीया मिर्जा ने भी बॉलीवुड मे अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। दिया मिर्जा पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो काफी एक्टिव रहती हैं। अपने पति से 11 साल बाद तलाक लेने पर भी वो काफी चर्चा में आ गई थीं।इनके अलावा मिस वर्ल्ड 1999 रहीं युक्ता मुखी ने भी बॉलीवुड में कदम रखा, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। वहीं डायना हेडन का करियर भी बॉलीवुड में नहीं चल पाया। डायना उस वक्त ज्यादा चर्चा में आई थीं जब 42 साल की उम्र में वो मां बनीं थीं।

Back to top button