बॉलीवुड

रानी मुखर्जी संग रह चुका है अभिषेक का अफेयर, शादी में नहीं बुलाया तो ऐसे छलका था रानी का दर्द

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल, 2007 को काफी रॉयल अंदाज में हुई थी. इस शादी में हर क्षेत्र के बड़े-बड़े दिग्गज पहुंचे थे. लेकिन अभिषेक की ख़ास दोस्त रानी मुखर्जी उनकी शादी में नजर नहीं आई थीं. इसे लेकर मीडिया में कई तरह के सवाल भी उठे थे. हालांकि, रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर जवाब भी दिया था.

लोगों का मानना था कि रानी अभिषेक की शादी में इसलिए नहीं आईं क्योंकि ऐश्वर्या और उनके बीच कोल्ड वॉर चल रहा था. दरअसल, फिल्म ‘चलते चलते’ में रानी ने ऐश को रिप्लेस किया था, जिस वजह से दोनों के बीच विवाद को लेकर भी खबरें सामने आई थीं. कहा जा रहा था कि इस वजह से दोनों की दोस्ती में इस कदर खटास आ गयी थी कि वे एक-दूसरे का चेहरा देखना भी नहीं पसंद करती थीं.

रिलेशनशिप में रह चुके हैं रानी-अभिषेक

वहीं, ये भी माना जा रहा था कि रानी और अभिषेक की इक्वेशन की वजह से भी रानी को शादी में इनवाइट नहीं किया गया था. रानी और अभिषेक एक साथ बंटी और बबली, युवा, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन फिल्मों में लोगों को उनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी. इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगी थी. दोनों रिश्ते में आ गए थे. जया बच्चन भी रानी को अपनी बहु बनाना चाहती थीं. लेकिन कुछ कारणवश दोनों को अलग होना पड़ा.

शादी में नहीं बुलाये जाने पर रानी ने दिया था जवाब

रानी ने फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने अभिषेक की शादी में न पहुंचने पर जवाब दिया था. जब उनसे पूछा गया कि आखिर अभिषेक ने उन्हें शादी में क्यों नहीं बुलाया, जिस पर अभिनेत्री ने कहा कि इसका जवाब केवल अभिषेक दे सकते हैं. रानी ने कहा था कि इस बात से पता चलता है कि बच्चन परिवार के लिए वह क्या अहमियत रखती हैं.

कहा- मैं सिर्फ को-स्टार थी

रानी ने कहा था कि उन्हें लगता था कि वे बच्चन परिवार के काफी क्लोज हैं और अभिषेक उनके अच्छे दोस्त हैं. लेकिन शादी में न बुलाये जाने पर उन्हें समझ में आ गया कि वह सिर्फ को-स्टार थीं. हालांकि, रानी ने इसे पर्सनल चॉइस बताया कि लोग अपनी शादी में किसे बुलाना चाहते हैं और किसे नहीं. रानी ने यह भी कहा था कि, “बेचारे की शादी को काफी साल हो गए हैं, हमें इस बात को छोड़कर आगे बढ़ जाना चाहिये. मैं हमेशा उनके साथ काम करने की यादों को संजो कर रखूंगी”.

ऐश्वर्या को लेकर नहीं कोई खटास

ऐश्वर्या के बारे में पूछे जाने पर रानी ने कहा कि ऐश्वर्या को लेकर उनके मन में कोई कड़वाहट नहीं है. रानी ने कहा कि ऐश्वर्या हमारे ज़माने की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वह भी उन्हें काफी पसंद करती हैं. बता दें, रानी मुखर्जी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई थी. रानी मुखर्जी की एक प्यारी सी बेटी भी हैं जिनका नाम उन्होंने आदिरा रखा है.

पढ़ें प्रेगनेंसी के टाइम रिद्धिमा ने माता-पिता संग ऐसे बिताया था वक्त, 10 साल पुरानी तस्वीरें वायरल

Back to top button