बॉलीवुड

ऋषि कपूर की 13वी: आत्मा की शांति के लिए उमड़ा कपूर खानदान, आलिया रणबीर संग कार में आई, देखे फोटोज

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे 13 दिन हो गए हैं. गौरतलब हैं कि 30 अप्रैल को ऋषि जी ने मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर अंतिम सांस ली थी. लॉकडाउन की वजह से ऋषि कपूर को हॉस्पिटल से ही सीधा मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया था. इसके बाद 4 मई को मुंबई के बाणगंगा में ऋषि कपूर की अस्थियों का विसर्जन किया गया था. अब 13 मई मंगलवार दोपहर को ऋषि कपूर की 13वी पर उनकी आत्मा की शांत के लिए घर में 13वीं पर पूजा रखी गई थी. इस पूजा में कपूर खानदान के सभी सदस्यों सहित कई सितारें शामिल हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

#shwetabachchan with daughter #navyananda today at late #RishiKapoor 13th day prayer meet today at their Bandra home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लॉकडाउन की वजह से आए कम लोग

चुकी देशभर में इस समय लॉकडाउन हैं इसलिए ऋषि कपूर की आत्मा शांति की पूजा में बहुत कम लोग ही आ पाए थे. इनमें अधिकतर कपूर खानदान के सदस्य शामिल थे. इस दौरान करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, अरमान जैन, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर, रणधीर कपूर सहित अन्य लोगो को कपूर हाउस में एंटर होते हुए देखा गया. उस मौके की तवीरें सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भायानी ने साझा की हैं. अब ये सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#randhirkapoor #babitajii at late #RishiKapoor 13th day prayer meet today ? at their Bandra home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणबीर संग कार में आई आलिया

रणबीर कपूर की स्पेशल दोस्त आलिया भट्ट भी इस दौरान आई थी. दिलचस्प बात ये थी कि आलिया को रणबीर के साथ कार में देखा गया था. ज्ञात हो कि आलिया ऋषि कपूर के निधन के समय हॉस्पिटल में भी रणबीर के साथ थी. इसके अलावा बाणगंगा घाट पर ऋषि जी की अस्थी विसर्जन होने के दौरान भी आलिया और रणबीर साथ थे. रणबीर की इस दुःख की घड़ी में आलिया शुरू से उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी दिखाई दी हैं.

 

View this post on Instagram

 

#RanbirKapoor #aliabhatt today at late #RishiKapoor 13th day prayer meet today at their Bandra home #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी पापा

ऋषि कपूर की 13वे के मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं. इसमें रिद्धिमा ऋषि कपूर की फोटो फ्रेम के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं “आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी पापा.”

 

View this post on Instagram

 

Love you always Papa …

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


रिद्धिमा ने एक और तस्वीर भी साझा की हैं जिसमे वे अपने भाई रणबीर संग पापा ऋषि कपूर के हाथ जोड़ते नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं – आपकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी.. हम आप से प्यार करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Your legacy will live on forever … We love you ??❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on


गौरतलब हैं कि रिद्धिमा लॉकडाउन में दिल्ली में फंसी हुई थी जिसके कारण अपने पापा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकी थी.

Back to top button