बॉलीवुड

लॉकडाउन में नेहा धूपिया ने ऐसे मनाई शादी की सालगिरह, पति और बेटी के साथ तस्वीरें हो रहीं वायरल

नेहा धूपिया बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. बता दें कि नेहा ने साल 2018 में खुद से दो साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. शादी की तस्वीरों के आने तक किसी को कानोंकान खबर नहीं थी कि अंगद और नेहा ने शादी कर ली है.

अपनी शादी की जानकारी खुद नेहा ने ट्वीट कर के दी थी. नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला. मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली है”. शादी के कुछ ही महीनों बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा.

 

View this post on Instagram

 

I ?U … #coverstory #feminabrides … thank you @feminaindia ? @meeteshtaneja #stayhomestaysafe

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


नेहा का नाम बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में आता है. लेकिन मां बनने के बाद नेहा का वजन काफी बढ़ गया है. बढ़े हुए वजन के लिए सोशल मडिया यूजर ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया, लेकिन उन्होंने हर बार अपने करारे जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी.

हाल ही में नेहा एमटीवी के रियलिटी स्टंट बेस्ड शो ‘रोडीज’ में बतौर जज नजर आ रही थीं. बीते दिनों नेहा ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. इस दिन नेहा के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था. क्योंकि 10 मई नेहा और अंगद की एनिवर्सरी के दिन ही मदर्स डे भी पड़ा था. ऐसे में नेहा के लिए ये दिन बेहद खास हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

Lockdown celebrations … #mothersday and #weddinganniversary … #family #satnamwaheguru ???

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on


इस स्पेशल दिन को नेहा ने कैसे सेलिब्रेट किया, इसकी खास झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिली. नेहा ने इस खास दिन की कुछ तस्वीरों को इन्स्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया. इन तस्वीरों में वह केक काटती और मदर्स डे एन्जॉय करती दिखीं. तस्वीरों में नेहा पति अंगद और बेटी मेहर संग केक काट रही हैं.

तस्वीरों में मेहर की भी झलक देखने को मिली. कुछ ही दिनों में मेहर भी दो साल की हो जाएंगी. बता दें, एनिवर्सरी पर नेहा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अंगद को 5 बॉयफ्रेंड के रूप में बताया था. इस पोस्ट के लिए नेहा एक बार फिर से ट्रोल हो गई थीं.


बता दें, नेहा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा था, “सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यार…दो साल का साथ..अंगद मेरे लिए इस तरह हैं- 1. मेरे जीवन का प्यार 2. एक सपोर्ट सिस्‍टम 3. एक महान पिता 4. मेरे सबसे अच्छा दोस्त और 5. सबसे अधिक कष्टप्रद रूममेट. यह ऐसा है जैसे मेरे पास 5 बॉयफ्रेंड्स हों…यह मेरी पसंद है. #thosewhoknowknow”.

जब रोडीज वाला विवाद हुआ था, जिसमें नेहा एक कंटेस्टेंट की ये बात सुनकर भड़क गयी थीं कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था. उन्होंने उस लड़के को ही खूब खरी खोटी सुना दी थी. इस वाकये के बाद नेहा सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं.

उस दौरान अंगद ने नेहा को सपोर्ट करते हुए नेहा की अलग-अलग फोटो शेयर करके लोगों को अपनी पांच गर्लफ्रेंड से मिलवाया था. दरअसल, लड़के ने ऑडिशन पर नेहा से कहा था कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके अलावा 5 और लड़कों से बात करती थी. ऐसे में शादी की सालगिरह पर नेहा द्वारा किये गए पोस्ट ने अंगद की 5 गर्लफ्रेंड वाली पोस्ट की याद दिला दी.

पढ़ें करीना कपूर ने सारा से अपने रिश्ते पर किया खुलासा, कहा- मैं दुखी हो जाती हूं जब वो मुंबई….

Back to top button