विशेष

ओवैसी ने दी 15 मिनट में हिन्दुओं को खत्म करने की धमकी, योगी जी ने ऐसे दिखाई थी औकात! – वीडियो

नई दिल्ली – ओवैसी के बारे में यह बात तो सभी जानते हैं कि वह हमेशा हिन्दुओं के बारे में आग उलगते हैं। हैदराबाद से विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने साल 2012 में आंध्र प्रदेश में भड़काऊ भाषण दिया था, जिसका उद्देश्य हिन्दुओं और मुस्लिमों के बीच माहौल को खराब करना था। दरअसल ओवैसी ने खुलेआम हिन्दुओं को ललकारते हुए कहा था कि “अगर 15 मिनट के लिए देश से पुलिस हटा ली जाए तो 25 करोड़ मुसलमान हिन्दुओं का सफाया कर देंगे।” ओवैसी के इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और ओवैसी पर मुकद्दमा भी दर्ज हुआ था। Yogi replied to Asaduddin Owaisi.

आखिर कौन हैं ये ओवैसी –

वीडियो दिखाने से पहले आपको बता दें कि ओवैसी कौन है। देश को आजादी से 20 साल पहले दक्षिण भारत की रियासत हैदराबाद पर निजाम उस्मान अली खान की हुकूमत थी। उसी वक्त नवाब महमूद नवाज खान किलेदार ने 1927 में मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन (MIM) नाम के संगठन की नींव रखी थी। इस संगठन का काम हथियार लेकर गलियों में झुण्ड के झुण्ड बनाकर जिहादी नारे लगाना और हिन्दूओं पर अत्याचार करना था। जिसके वर्तमान अध्यक्ष प्रसिद्ध वकील असदुद्दीन ओवैसी हैं।

देखिए, किसी तरह ओवैसी ने खुलेआम हिन्दुओं को दी थी धमकी –

योगी आदित्यनाथ ने ऐसे दिया जवाब –

यह तो हम सब जानते ही हैं कि गोरखपुर से सांसद और गोरखनाथ मंदिर के महंत और हिंदू युवा वाहिनी के संस्थापक आदित्य नाथ योगी कितने हिन्दुवादी सोच के हैं। बीजेपी ने आज उन्हें यूपी का नया सीए नियुक्त किया है वे शपथ ग्रहण कर रहे हैं। यह बात योगी आदित्य नाथ के पास पहुंची तो उन्होंने ओवैसी को करारा जवाब दिया। जवाब ऐसा था कि ओवैसी के होश उड़ गए। इन दोनों नेताओं की एक खास बात इनकी कट्टरता है। योगी जितने राष्ट्र के प्रति कट्टर हैं उतने ही कट्टर ओवैसी इस्लाम को लेकर हैं। ओवैसी की पार्टी ने उतर प्रदेश के मुस्लिम वोट को लुभाने के लिए एक बार पूर्वांचल से अपना चुनाव प्रचार शुरु किया था, लेकिन योगी आदिनाथ के डर से उन्हें अपना प्रचार रद्द करना पड़ा था।

देखिए, हिन्दुओं को खत्म करने की बात पर क्या था योगी जी का जवाब –

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close