डिंपल यादव का भोजपुरी में भाषण सुन कर आप हो जाएंगे लोट-पोट, राहुल गांधी को दे रही हैं कड़ी टक्कर…!

बीते दिनों पांच राज्यों में चुनाव संपन्न हुए. मगर उत्तर प्रदेश का चुनाव कई मायनों में दिलचस्प रहा. नेताओं ने लोगों को लुभाने के लिए कई तरह के करतब दिखाए. नेताओं के धरा-धर रैलियों और भाषणों ने उत्तर प्रदेश की जनता का मनोरंजन भी खूब किया. सच कहूं, तो रैलियों में नेताओं के कई रूप देखने को मिल जाते हैं. इस चुनाव में सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने भी एक ऐसा ही मजेदार भाषण दिया कि वो इंटरनेट पर वायरल हो गया. अगर मजेदार भाषण की बात हो, तो इस लिस्ट में बिहार के लालू प्रसाद यादव टॉप पर होंगे. मगर देश के प्रधानसेवक का भी भाषण अब दिन-प्रतिदिन लोकप्रिय होते जा रहा है.

मोदी जी की नकल कर रही हैं डिंपल भाभी:

दरअसल, नरेंद्र मोदी जहां भी भाषण देने जाते हैं, अपने भाषण में वहां की स्थानीय भाषा का प्रयोग कर वहां के लोगों से जुड़ने की कोशिश जरूर करते हैं. यूपी विधानसभा में भी समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक सांसद डिंपल यादव ने प्रधानमंत्री मोदी के पदचिन्हों पर चलते हुए कुछ ऐसा किया. लेकिन खास बात ये रही कि डिंपल यादव ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी भाषा में किया.

देखें वीडियो-
भोजपुरी में कहा- हम राउर पतोहू बानी:

आपने डिंपल यादव को बहुत सुना होगा. मगर सच कहता हूं डिंपल यादव के इस अंदाज़ को न पहले कभी देखा होगा और न सुना होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो तब का है, जब आजमगढ़ के मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र में अपने प्रत्याशी के लिए रैली के दौरान डिंपल यादव ने भोजपुरी में अपने भाषण की शुरुआत की थी.

एक नए अंदाज़ में दिखी डिंपल यादव ने भोजपुरी में कहा- हम आजमगढ़ में पहली बेर आइल हईं… हम इहां के पताहू हईं… हइं कि ना… हमको आपन लोग के आशीर्वाद चाहीं. अपने भइया के मुख्यमंत्री बनावे के फिर से जिम्मेवारी आप लोगन के बा. हम राउर सब के पतोहू बानी.

खैर, अब इसे किस्मत ही कहा जाएगा कि डिंपल भाभी ने अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए क्या से क्या नहीं किया. यहां तक की भोजपुरी भी बोलना पड़ा पर अफसोस कि उनकी पार्टी जीत का स्वाद नहीं चख पाई. वैसे आप भी थोड़ा सा भोजपुरी सीख ही लीजिए.

loading...