समाचार

PK गायब! कांग्रेस नेता ने रखा इनाम, ढूंढने पर मिलेंगे 5 लाख – जानें कौन हैं PK!

लखनऊ – उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर उर्फ पीके के दिन वाकई में खराब चल रहे हैं और काफी दिनों से वे कहीं नजर भी नहीं आ रहे हैं। जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ता काफी नाराज़ हैं और उन्हें खोजने वाले को पांच लाख का इनाम देने की घोषणा कर दी है। सबसे मजेदार बात यह है कि गुमशुदा का पोस्टर कहीं और नहीं बल्कि कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर लगा है। इस पोस्टर को राजेश सिंह ने लगाया है। गौरतलब है कि पीके ने कार्यकर्ता सम्मेलन में 220 सीटें जीतने का दावा किया है, लेकिन 105 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस केवल 7 सीटें ही जीत पाई। Congress leader on prashant kishor.

कांग्रेस नेता ने लगवाए पोस्टर, PK को ढूंढने पर मिलेगा 5 लाख –

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बीजेपी के हाथों कांग्रेस और सपा गठबंधन को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा, जिसका असर अब जमीनी स्तर पर भी दिखने लगा है। यूपी के बलिया में वहां के नेता ने लखनऊ ऑफिस के बाहर पोस्टर लगवाए हैं, जिन पर लिखा है कि प्रशांत किशोर को जो भी कार्यकर्ता ढूंढ कर सम्मेलन में लाएगा, उसे 5 लाख रुपये का इनाम दिया जायेगा। हालांकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने सभी पोस्टर हटवा दिए हैं। राजबब्बर ने कहा कि पार्टी की हार के लिए किसी को भी जिम्मेदार ठहराना ठीक नहीं है।

प्रशांत ने की है बड़े नेताओं से बदसलूकी –

‘इंडियन एक्सप्रेस’ में छपी एक खबर के अनुसार, इन पोस्टरों को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश सिंह ने लगवाया है। राजेश का कहना है कि यह पोस्टर उन्होंने सभी कांग्रेसी नेताओं की ओर से लगवाया हैं। क्योंकि हमें पिछले एक साल से बेवकूफ बनाया जा रहा था, हमने प्रशांत के हर आदेश का बिना कोई सवाल पूछे पालन किया। और अब हमें इस करारी हार का जवाब चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सवाल तो सभी कार्यक्रताओं के दिल में है। ये कार्यकर्ताओं को गुस्सा है, क्योंकि उन्होंने काफी मेहनत की है।

***

Back to top button