बॉलीवुड

Mothers Day: माँ की गोद में खेल रहे इन 7 सितारों को नहीं पहचान पाएंगे आप, देखे दुर्लभ तस्वीरें

हर साल मई महीने के दुसरे रविवार मदर्स डे (Mothers Day 2020) मनाया जाता हैं. इस साल ये मदर्स डे 10 मई को आ रहा हैं. इस दिन बच्चे अपनी माँ के लिए कुछ ना कुछ ख़ास जरूर करते हैं. बॉलीवुड सितारों की बाते करे तो ये लोग भी मदर्स डे को बड़े उत्साह के साथ मनाते हैं. ऐसे में इस ख़ास मौके पर हम आपको बॉलीवुड सितारों की माँ के साथ उनकी बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

आमिर खान – जीनत हुसैन

 

View this post on Instagram

 

Ammi and me. Best Mom in the world!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on


माँ के बगल में बैठ मुस्कुरा रहा ये मासूम सा लड़का और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता आमिर खान हैं. आमिर की माँ का नाम जीनत हुसैन हैं. इस तस्वीर में वे आमिर अपनी माँ के साथ घास के ढेर पर बैठ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. आमिर को जल्द ही आप उनकी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देख सकेंगे.

आलिया भट्ट – सोनी राजदान

 

View this post on Instagram

 

My happy place.. ?‍?love you mama ??❤ @sonirazdan

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


अपनी माँ की गोद में बैठी ये क्यूट सी लड़की आलिया भट्ट हैं. आलिया अपनी माँ के बेहद करीब हैं. आलिया अब भले बड़ी हो गई हो लेकिन उनके चेहरे की क्यूटनेस आज भी बरकरार हैं. नई जनरेशन के सितारों में आलिया बहुत पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हर तस्वीर वायरल हो जाती हैं. आलिया जल्द ही संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में दिखाई देने वाली हैं.

अनुष्का शर्मा – आशिमा शर्मा

 

View this post on Instagram

 

Maa ❤️?❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


अनुष्का शर्मा दिखने में बेहद खुबसूरत हैं. उन्हें ये सुंदरता विरासत में अपनी माँ आशिमा शर्मा से मिली हैं. अनुष्का की इस बचपन की तस्वीर में वे अपनी माँ की गोद में बैठ कुछ खा रही हैं. माँ आशिमा भी अपनी प्यारी बेटी को बड़े प्यार से कुछ खिला रही हैं. अनुष्का की गिनती भी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में होती हैं. उन्हें आखरी बार शाहरुख़ खान के साथ ‘जीरो’ फिल्म में देखा गया था.

श्रद्धा कपूर – शिवांगी कोल्हापुरे


शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा इस तस्वीर में अपनी माँ शिवांगी कोल्हापुरे की गोद में बैठी हैं. बता दे कि शिवांगी बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन हैं. इस तस्वीर में श्रद्धा का चेहरा वर्तमान से थोड़ा मिलता जुलता जरूर लग रहा हैं. वैसे श्रद्धा पहले के मुकाबले अब और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. श्रद्धा को हम सभी ने आखरी बार ‘बागी 3’ में देखा था.

सोनम कपूर – सुनीता कपूर


तस्वीर में दिख रही मासूम चेहरे वाली लड़की सोनम कपूर हैं. फोटो में वे अपनी माँ सुनीता से तैयार हो रही हैं. सोनम के चेहरे पर आज भी ये मासूमियत वाला लुक देखा जा सकता हैं. सोनम की लास्ट फिल्म ‘जोया फैक्टर’ थी.

जान्हवी कपूर – श्रीदेवी

 

View this post on Instagram

 

Cherish them, listen to them, give them all the love in the world ❤️ Happy Mother’s Day

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


जान्हवी इस मदर्स डे पर अपनी स्वर्गीय माँ को सबसे ज्यादा मिस करने वाली हैं. इस तस्वीर में जान्हवी बड़ी सी मुस्कान देते हुए मम्मी श्रीदेवी की गोद में बैठी हैं. जान्हवी को हम जल्द ही आगामी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ में देखेंगे.

अर्जुन कपूर – मोना कपूर


तस्वीर में दिख रहा ये क्यूट सा बच्चा अर्जुन अपूर हैं. अर्जुन की माँ मोना कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि इस मदर्स डे पर अर्जुन अपनी माँ को बहुत मिस करने वाले हैं. अर्जुन अंतिम बार ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ नामक फिल्म में नज़र आए थे.

Back to top button
?>