बॉलीवुड

देखे बॉलीवुड की 10 अजीब जोड़ियां, नंबर 4 तो देख लगता हैं दादा-पोती इश्क लड़ा रहे हैं

किसी भी सफल बॉलीवुड फिल्म में हीरो और हिरोइन के बीच की कैमेस्ट्री बहुत अहम होती हैं. बॉलीवुड में एक्टर – एक्ट्रेस की कई ऐसी जोड़ीयां हैं जो बेहद हिट हैं और लोग इन्हें साथ देखना पसंद करते हैं. जैसे शाहरुख़ – काजोल की जोड़ी को लोग आज तक याद रखते हैं. हालाँकि आज हम आपको बॉलीवुड की उन जोड़ियों से मिलाने वाले हैं जो ऑनस्क्रीन बहुत ही अजीब लग रही थी.

रणबीर कपूर – ऐश्वर्या राय बच्चन (ए दिल हैं मुश्किल)

ऐश्वर्या का फिल्मों में आना बंद हो गया था. एक लम्बे ब्रेक के बाद उन्होंने करण जोहर की ‘ए दिल हैं मुश्किल’ फिल्म से कमबेक किया था. इस फिल्म में ऐश्वर्या रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थी. चुकी ऐश्वर्या उम्र में रणबीर से बड़ी हैं इसलिए फिल्म में इनका रोमांस देखने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा था.

नसीरुद्दीन शाह -विद्या बालन (द डर्टी पिक्चर)

द डर्टी पिक्चर में हॉट और बोल्ड सीन देकर विद्या बालन ने तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में वे अपने पिता की उम्र के नसीरुद्दीन शाह से इश्क लड़ाती नज़र आई थी. ये जोड़ी देखने में भले अजीब लग रही थी लेकिन फिल्म हिट थी.

करिश्मा कपूर – मनोज बाजपाई (जुबैदा)

करिश्मा पहले ग्लेमरस रोल करने के लिए जानी जाती थी और मनोज बाजपाई सीरियस या अच्छी स्क्रिप्ट वाले फ़िल्में करने के लिए फेमस थे. ऐसे में जब दोनों की जोड़ी जुबैदा फिल्म में देखने को मिली तो लोग हैरान थे. हालाँकि लोगो को ये अजीब जोड़ी पसंद भी आई थी.

अमिताभ बच्चन – जिया खान (निशब्द)

निशब्द फिल्म काफी विवदों से घिरी रही थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन अपनी पोती की उम्र की लड़की संग रोमांस करते नजर आते हैं. अमिताभ जैसी छवि वाले अभिनेता को ऐसा करते देखना कई लोगो को बेहद अजीब लगा था.

राहुल बोस – मल्लिका शेरावत (प्यार के साइड इफेक्ट्स)

मल्लिका शेरावत की बॉलीवुड में कैसी इमेज हैं आप जानते ही हैं. ऐसे में उनका सीधे सादे दिखने वाले राहुल बोस से’प्यार के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म में रोमांस करना कईयों को अजीब लगा था. मल्लिका की हाईट भी राहुल से ज्यादा हैं.

आयुष्मान खुराना – जितेंद्र कुमार (शुभ मंगल ज्यादा सावधान)

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र की समलैंगिक जोड़ी को कॉमेडी स्क्रिप्ट के रूप में दिखाया गया था. इन दोनों ने लोगो को फिल्म में जितना अधिक हंसाया उतना ही असहज भी महसूस कराया.

उदय चोपड़ा – प्रियंका चोपड़ा (प्यार इम्पॉसिबल)

प्रियंका बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक हैं जबकि उदय चोपड़ा की गिनती फ्लॉप एक्टर में होती हैं. लुक के मामले में भी दोनों एक दुसरे से मेल नहीं खाते हैं. इसलिए ‘प्यार इम्पॉसिबल’ फिल्म में दोनों की जोड़ी अजीब लगती हैं.

रणदीप हुड्डा – आलिया भट्ट (हाईवे)

हाईवे आलिया भट्ट की सबसे अलग और हट के टाइप की फिल्म थी. इसमें वे रणदीप हुड्डा संग पहली बार नजर आई थी. इस फिल्म कोफैंस एयर क्रिटिक्स दोनों ने बहुत पसंद किया था.

गोविंदा – कटरीना (पार्टनर)

कटरीना हाईट में गोविंदा से लंबी हैं. साथ में इन दोनों की जोड़ी भी अच्छी नहीं लगती हैं. हालाँकि ‘पार्टनर’ फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड ही ऐसी थी जिसमे उन्हें एक मिसमैच कपल शो करना था.

हिमेश रेशमिया – हंसिका मोटवानी (आपका सुरूर)

हिमेश उम्र में हंसिका से काफी बड़े हैं. ऐसे में ‘आपका सुरूर’ फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री बिल्कुल मैच नहीं खा रही थी. यह फिल्म भी फ्लॉप थी.

Back to top button