दिलचस्प

दुनिया का सबसे अनोखा प्रपोज़ल! इस शख़्स ने 33 टन के उल्कापिंड से किया प्यार का इज़हार

इस दुनिया में एक से बढ़कर एक विचित्र लोग हैं. हर कोई कुछ ऐसा करना चाहता है, जिससे वो पूरी दुनिया में फेमस हो जाए. प्यार तो सभी करते हैं, मगर उसके इज़हार का तरीका सबका अलग होता है. हर इंसान अपने प्यार के इज़हार वाले पल को खास और यादगार बनाने के लिए ढेर सारी तैयारियां करता है और दिमाग का घोड़ा दौड़ाता है. कोई सुंदर से गुलदस्तों के साथ इजहार करना पसंद करता है, तो कोई रिंग के साथ. हर इंसान कुछ अलग करने की कोशिश जरूर करता है. ठीक, इस बार कुछ ऐसा ही किया है चीन के एक लड़के ने, जिसकी चर्चा आज चारों तरफ हो रही है. उसने अपने प्यार का इज़हार इस तरह से किया है कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सपना था उल्कापिंड से प्यार का इज़हार करने की:

दरअसल चीन के लियू फेई नामक इस लड़के ने आज से करीब 4 साल पहले एक उल्कापिंड देखा था. उसे वो उल्कापिंड इतना पसंद आया कि उसने तभी मन बना लिया कि वह जब भी किसी से शादी करेगा तो अपने प्यार का इज़हार वो इसी उल्कापिंड के साथ करेगा. उसने उल्कापिंड के साथ प्यार के इज़हार वाले सपने को पूरा करने के लिए दिन-रात एक करना शुरू कर दिया. लगभग चार साल तक लगातार बचत कर उसने करीब 95 लाख रूपये इकट्ठा कर लिए. चार साल की मेहनत रंग लाई और उसने लगभग 33 टन वजन वाले उल्कापिंड को आखिरकार खरीद ही लिया.

चार साल में 95 लाख रुपये की बचत कर खरीदा उल्कापिंड:

आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका इंतज़ार वो लड़का पिछले चार सालों से इंतजार कर रहा था. बीते 14 मार्च को उसने उल्कापिंड को खरीद लिया मगर उसके सामने सबसे बड़ी समस्या थी कि आखिर इतने वजनी उल्कापिंड को अपनी प्रेमिका के पास लेकर जाएगा कैसे?

मगर तभी उसने अपनी प्रेमिका को डेट के बहाने उल्कापिंड के नजदीक बुलाना ही सही समझा. उसने पिंड को लाल रंग के गिफ्ट रैप में अच्छे से सजवा दिया और अपनी प्रेमिका को इज़हार करने के लिए उसे पिंड के पास ले आया.

प्यार का इज़हार कर रच दिया इतिहास:

उसके प्यार का इज़हार अनोखा और सप्राइज जैसा लगे इसलिए उसने उल्का पिंड के नजदीक पहुंचने से पहले अपनी प्रेमिका की आंखें बंद कर दी और बाद में जब उल्का पिंड के सामने प्रेमिका को ले गया तो उसने उसकी आंखों से पट्टी हटा दी. हालांकि, लड़की को अभी तक कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उसके साथ हो क्या रहा है. वो अभी समझी भी नहीं थी कि लड़के ने मौके पर चौका मार दिया और उसे शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया. लड़की ने शुरू में हैरानी जताई, मगर बाद में उसे सबकुछ समझ आ गया. लड़की को ये बात समझ में आ गई कि जो लड़का उसे प्रपोज़ करने के लिए इतना कुछ कर सकता है, वो उसकी खुशियों के लिए क्या नहीं कर सकता. बस होना क्या था, लड़की ने भी बिना किसी देरी के शादी के लिए हां कर दी. तभी से यह मामला हर जगह सुर्खियां बटोर रहा है.

सच कहूं दोस्तों, तो आज के जमाने में ऐसे प्यार करने वाले इंसान कम ही मिलते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close