बॉलीवुड

लव मैरिज से इतना खौफ खाती थीं श्रीदेवी, कह दिया था- करूंगी तो अरेंज मैरिज ही, देखें विडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का आज जन्मदिन है। अपने करियर में श्रीदेवी ने जितनी भी फिल्में कीं, उनमें से अधिकतर फिल्में हिट रहीं। श्रीदेवी की अदा और उनके हुस्न का जादू उनके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलता था। श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं। उनके को-स्टार ऋषि कपूर जो कि चांदनी फ़िल्म में उनके साथ नजर आए थे, वे भी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। श्रीदेवी की यादें उनके जन्मदिन के अवसर पर एक बार फिर से ताजा हो गई हैं। एक वीडियो उनका इस वक्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रीदेवी को यह कहते सुना जा रहा है कि वे अरेंज मैरिज करना चाहती हैं।

नहीं चाहती थीं लव मैरिज

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनकी बेटी जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है। श्रीदेवी की बड़ी चाहत थी कि वे अपनी बेटी की डेब्यू को देख सकें, मगर इससे पहले ही उन्होंने हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली थीं। सभी जानते हैं कि बोनी कपूर से श्रीदेवी ने शादी की थी। बोनी कपूर जबकि पहले से ही शादीशुदा थे। वैसे, शादी से पहले श्रीदेवी ने एक बार कहा था कि लव मैरिज करके वे किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहेंगी। वे अरेंज मैरिज करना चाहती हैं।

मां की पसंद से करना चाहती थीं शादी


श्रीदेवी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में श्रीदेवी को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि वे लव मैरिज की बजाय अरेंज मैरिज करना पसंद करेंगी। इस वीडियो में श्रीदेवी ने कहा था कि अपनी मां की पसंद से वे शादी करना चाहती हैं। श्रीदेवी ने इसके पीछे की वजह भी बता दी थी। उन्होंने कहा था कि शादी के बाद यदि कुछ भी गड़बड़ होती है तो वे अपनी मां को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा सकती हैं, क्योंकि उनकी शादी उन्होंने ही करवाई होगी। वैसे, श्रीदेवी ने यह भी कहा था कि यह मजाक की बात जरूर है, मगर फिर भी वे अरेंज मैरिज ही करना चाहती हैं।

दुबई में हुआ था निधन

श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई में निधन हो गया था। एक पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए वे दुबई गई हुई थीं, जहां से अचानक उनकी मौत की खबर सामने आई थी। श्रीदेवी के मौत की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस के बीच मायूसी की लहर दौड़ गई थी और पूरा बॉलीवुड सकते में आ गया था।

स्टैचू देख इमोशनल हुई फैमिली

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का वैक्स स्टैचू भी लगाया गया है। जब स्टैचू का अनावरण किया गया तो श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जान्हवी कपूर और खुशी कपूर भी वहां मौजूद थीं। इस अवसर पर ये सभी लोग बहुत ही भावुक हो गए थे। खासकर जब श्रीदेवी की बेटी उनके स्टैचू को छू रही थीं तो इस दौरान वे ज्यादा भावुक नजर आ रही थीं और उनकी आंखों से आंसू भी छलक आये थे।

पढ़ें लॉकडाउन में अजीब हरकतें कर रही श्रीदेवी की बेटियां, ख़ुशी ने तो काट दिया जान्हवी का हाथ और फिर..

Back to top button