बॉलीवुड

ऋषि कपूर के निधन से सदमे में हैं प्रेम चोपड़ा, कहा- इलाज के बाद उसने कहा था ‘ठीक हो गया है कैंसर’

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ने बीते दिनों इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनका निधन 67 साल की उम्र में हुआ. बता दें, पिछले कुछ सालों से ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे थे. उन्हें ल्यूकेमिया (ब्लड कैंसर) था. साल 2018 में वह अपनी बीमारी का इलाज करने न्यूयॉर्क गए थे. कुछ महीने के इलाज के बाद वे भारत लौट आये.

भारत वापस लौटने के बाद सबको यही लग रहा था कि ऋषि कपूर की हालत में सुधार है और चिंता करने वाली कोई बात नहीं है. लेकिन 30 अप्रैल को अचानक उनके निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया. 29 अप्रैल को तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया और अगले दिन सुबह तकरीबन पौने नौ बजे उन्होंने अंतिम सांस ली.

प्रेम चोपड़ा ने किया ऋषि कपूर को याद

ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर तमाम तरह के किस्से सामने आने लगे. उनकी कई अनदेखी तस्वीरें भी वायरल हुईं. हाल ही में उनकी शादी का रिसेप्शन कार्ड और तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं. इन सब के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने कलाकारों ने भी ऋषि कपूर के साथ बिताये गए पलों को याद करते हुए अपनी-अपनी कहानी बताई और उन्हें श्रधांजलि दी. अब ऐसे में अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने ऋषि कपूर के जाने पर शोक जताया है.

इस बात का है दुख

प्रेम चोपड़ा को इस बात का दुख है कि वे ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए. साथ ही उन्होंने रणबीर और नीतू को लेकर भी बात की है. ऋषि कपूर के निधन को एक हफ्ता बीत चुका है, लेकिन परिवार और फैंस उन्हें आज भी नम आंखों से याद कर रहे हैं. वे अब भी यकीन नहीं कर पा रहे कि उनका चहेता हीरो अब उनके बीच नहीं है. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और ऋषि कपूर के अंकल प्रेम चोपड़ा ने स्पॉटबॉय से बातचीत की.

रणबीर-नीतू ने लिया बहादुरी से काम

इस बातचीत में ऋषि कपूर के निधन पर उन्होंने शोक जताते हुए कहा कि, “मैं लॉकडाउन की वजह से ऋषि कपूर को अंतिम विदाई देने नहीं जा पाया और मुझे इस बात का बेहद अफसोस है”. उन्होंने आगे कहा, “मैंने नीतू को कॉल किया था और फोन पर बातचीत के दौरान ये एहसास हुआ कि वो और रणबीर इस दुख की घड़ी में बहुत बहादुरी से काम ले रहे हैं”.

कहा था ‘ठीक हो गया है कैंसर’

इंटरव्यू के दौरान प्रेम चोपड़ा बेहद भावुक हो गए और उन्होंने बताया कि, “जब वो (ऋषि कपूर) यूएस से अपना इलाज करवा कर वापस लौटे थे. उन्होंने मुझे बोला था कि कैंसर के बारे में चिंता की बात नहीं है वो ठीक हो गया है”. ऋषि कपूर को याद करते हुए प्रेम चोपड़ा ने कहा, “ये एक भारी नुकसान है. वो मेरे बहुत करीब थे. वो बहुत समझदार एक्टर थे, जो हमेशा मेहनत करता था. चीजों को लेकर उनकी अपनी सोच थी. वो अपनी बात बेबाकी से रखते थे. उनकी बात को कभी-कभी लोग गलत समझ लेते थे”.

पढ़ें इस बात पर सोनम और दीपिका पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, कहा था- आखिर दोनों ने अपनी क्लास दिखा दी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button