बॉलीवुड

इस बात पर सोनम और दीपिका पर भड़क गए थे ऋषि कपूर, कहा था- आखिर दोनों ने अपनी क्लास दिखा दी

ऋषि कपूर जब डांट लगाते थे तो आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी तक कोई नहीं बच पाता था

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनकी कही बहुत सी बातें आज भी हमारी यादों में ताजा है। ऋषि कपूर फिल्मों में एक्टिंग के लिए तो काफी पसंद किए जाते ही थे साथ ही उनके बेबाक अंदाज को भी फैंस काफी पसंद करते थे। ऋषि जब कभी किसी पर गुस्सा करते तो फिर चाहे आम जनता हो या कोई सेलिब्रिटी सबकी क्लास लग जाती थी। इस डांट से दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर भी अछूती नहीं है। एक बार सोनम और दीपिका को ऋषि ने रनबीर के ऊपर हुए कमेंट के कारण डांट लगाई थी।

दीपिका और सोनम ने की थी ये बात

ये बात 2010 की है जब दीपिका और सोनम फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। दीपिका और सोनम दोनों की ही फिल्मों में एंट्री हो चुकी थी और लोग उन्हें पसंद भी करने लगे थे। इसी शो में करन जौहर ने दीपिका से पूछा था कि आपको अगर रनबीर को कोई गिफ्ट देना हो तो आप क्या गिफ्ट करेंगी? इसके जवाब में दीपिका ने कहा था कि मैं रनबीर को एक कॉन्डम पैक गिफ्ट करना चाहूंगी कि क्योंकि वो इसका बहुत ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। साथ ही दीपिका ने ये भी कह दिया था कि रनबीर को किसी कॉन्डम कंपनी का एड भी करना चाहिए।

सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि सोनम ने भी रनबीर को लेकर काफी विवादित बयान दिया था। सोनम ने कहा था कि रनबीर एक बहुत अच्छे दोस्त है, लेकिन मुझे नहीं पता कि वो एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड हैं भी या नहीं। मैं रनबीर को काफी समय से जानती हूं, लेकिन एक दोस्त के तौर पर मेरा मतलब है कि दीपिका इतने समय तक उनके साथ बहुत अच्छे तरीके से रही हैं। दोनों ने रनबीर पर कमेंट किया था जिसके बाद दीपिका ने सोनम को थैंक्यू भी कहा था।

ऋषि ने लगाई थी फटकार

बता दें कि रनबीर और दीपिका के अफेयर की खबरें जगजाहिर थीं और बाद में दीपिका ने बिना नाम लेते हुए रनबीर पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ उन्हें धोखा दिया है। वहीं सोनम और रनबीर के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। इन्हीं बातों को लेकर दीपिका और सोनम ने रनबीर पर कमेंट किया था। उनकी ये बात सुनकर ऋषि कपूर काफी भड़क गए थे।

ऋषि ने जब दीपिका और सोनम की बातें सुनी को उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसी बात करने से पता चलता है कि उनकी क्लास क्या है। ऋषि ने ये भी कहा था कि इन दोनों को इस तरह की बातों से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। ऋषि सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके थे। उन्होंने कहा था कि शो पर दोनों को उनकी पिता की उपलब्धियों के कारण बुलाया गया था, क्योंकि आज तक उन्होंने इतना बड़ा कोई काम नहीं किया है।

जल्द दूर हो गईथी खटास

ऋषि कपूर ने दीपका और सोनम दोनों को फटकार लगाते हुए कहा था कि किसी को नीचा दिखाने से अच्छा है कि वो अपने करियर पर मेहनत करें और अपना बड़ा नाम बनाएं। हालांकि इन बातो को काफी वक्त बीत गया और कुछ सालों में रनबीर का रिश्ता दीपिका और सोनम दोनों के साथ ही बेहतर हो गया था। वहीं ऋषि भी इन सारी कड़वी बातों को भूल चुके थे। ऋषि के निधन पर सोनम ने उन्हें भावपूर्ण ऋद्धांजलि भी दी थी।

Back to top button