बॉलीवुड

पर्दे पर ऐश्वर्या को इस एक्टर संग किस करता देख नाराज हो गया था बच्चन परिवार, मिला था लीगल नोटिस

ऐश बच्चन परिवार में 13 सालों से हैं और परिवार में कभी अनबन की खबरें सामने नहीं आती

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपने परिवार के साथ लॉकडाउन में समय बिता रही हैं। पूरा बच्चन परिवार ही लॉकडाउन के समय को एक साथ मिलकर काट रहा है। बच्चन फैमिली हर परिस्थिति में एक साथ होती है। यहां त्यौहार भी एक साथ मनाए जाते हैं और गम भी एक साथ मिलकर बांटा जाता है। ऐश भी 13 सालों से बच्चन परिवार का हिस्सा हैं और उन्होंने भी इस परिवार के सामने एक आदर्श बहू कि मिसाल पेश की है। हालांकि एक बार ऐश ने कुछ ऐसा कर दिया था जब पूरा बच्चन परिवार उनसे नाराज हो गया था और अभिषेक-ऐश के रिश्तों में थोड़ी तल्खी आ गई थी। आपको बताते हैं कौन सी थी वो बात जिसको लेकर बच्चन परिवार में हो गया था हंगामा।

ऐश को मिला था लीगल नोटिस

दरअसल ये बात है 2006 की जब ऐश बच्चन परिवार की बहू बनी नहीं थी, लेकिन बनने वाली थीं। इस दौरान ऐश ने ऋतिक के साथ फिल्म धूम-2 साइन की थी। इस फिल्म में उनके किरदार का नाम सुनहरी था। फिल्म में ऐश ने बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया था और ऋतिक के साथ उनकी कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद भी आई थी। हालांकि इसी फिल्म के एक सीन के कारण काफी हंगामा भी बरपा था। यहां तक की ऐश को लीगल नोटिस तक दे दिया गया था।

बता दें कि इस फिल्म में ऐश और ऋतिक की लव स्टोरी दिखाई गई थी। साथ ही पहली बार फिल्म में ऐश ने ऋतिक को किस किया था। इस लिपलॉक सीन के बाद से ही बहुत विवाद हो गया था। ऐश ने एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि इस एक सीन को लेकर उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि हॉलीवुड में कई फिल्में उन्होंने सिर्फ इसलिए छोड़ दी थी क्योंकि उसमें इंटीमेट सीन थे। उस वक्त ऐश ऐसे सीन करने के लिए तैयार नहीं थीं।

अभिषेक और ऋतिक में बात हो गई थी बंद

ऐश्वर्या ने कहा था मुझे ये पता था कि दर्शक इसे लेकर थोड़ा रिएक्ट जरुर करेंगे। इसके चलते मैंने सोचा कि पहले बॉलीवुड में ऐसा करके देखती हूं, मैं देखना चाहती थी कि मैं जैसा सोचती हूं क्या वैसा ही है फिर वही हुआ जिसका डर था। फिल्म में ऋतिक के साथ उनके किसिंग सीन को लेकर लोगों ने उन्हें लीगल नोटिस तक भेज दिया।

ऐश ने बताया कि लीगल नोटिस में लिखा था कि आप ऑकोनिक हैं और हमारी लड़कियों के लिए उदाहरण है, आपने अपनी जिंदगी को एक उदाहरण के तौर पर पेश किया है। हम इस सीन को लेकर कम्फर्टेबल नहीं हैं। आपने ऐसा क्यों किया? सिर्फ ये ही नहीं खुद अभिषेक बच्चन के लिए भी अपनी मंगेतर का ऐसा सीन करना अच्छा नहीं लगा था। खबरों की मानें तो अभिषेक ने उन दिनों ऋतिक से बात करना भी बंद कर दिया था।

गौरतलब है कि फिल्म में ऐश, अभिषेक और ऋतिक तीनों ही थे, लेकिन फिल्म में लव स्टोरी ऐश और ऋतिक के बीच थी। वहीं असल जिंदगी में ऐश अभिषेक के साथ सगाई कर चुकी थीं। पूरे बच्चन परिवार को इस सीन से आपत्ति थी। ये भी कहा जाता है कि बच्चन परिवार ने इस सीन को हटवाने की गुजारिश भी की थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म पर्दे पर जबरदस्त हिट रही। हालांकि कुछ समय बाद सबकुछ ठीक हो गया। ऐश ने इसके बाद फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रनबीर के साथ क्लोज सीन दिए थे। हालांकि फिल्म में कहीं भी इंटीमेट या किसिंग सीन मौजूद नहीं था।

Back to top button