विशेष

बिग बॉस 14 को लेकर तैयारियां शुरू, मुंबई नहीं इस शहर में होगा नया घर, ये होंगी पहली कंटेस्टेंट

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसका इंतजार सभी को रहता है. हर साल इस शो में जाने-माने सितारे आते हैं और कुछ नया करके जाते हैं. इस साल बिग बॉस 13 काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इस बार का सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन माना गया था. इस बार शो में कई पॉपुलर चेहरे आये थे, लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट में सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा रहे. खासकर सिद्धार्थ-शहनाज़ और पारस-माहिरा की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया.

शुरू होने जा रहा है बिग बॉस 14

इतना ही नही, बिग बॉस के इतिहास में यह सीजन अब तक का सबसे लंबा सीजन भी था. बढ़ती पॉपुलरिटी के चलते शो के टाइम को एक्सटेंड कर दिया गया था. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर रहे और इसी के साथ सीजन समाप्त हो गया. शो के खत्म होने पर फैंस काफी निराश हुए. लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर दर्शक खुशी से झूम उठेंगे. सुनने में आ रहा है कि लॉकडाउन के दौरान ही बिग बॉस 14 का आगाज हो रहा है. ख़बरों के मुताबिक इस बार बिग बॉस के घर की लोकेशन को चेंज कर दिया गया है. साथ ही कुछ लोगों के नाम भी सामने आने लगे हैं, जो इस सीजन शो का हिस्सा हो सकते हैं.

बदला घर का लोकेशन

हालिया मिले रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने बिग बॉस 14 पर काम करना शुरू कर दिया है. खबर है कि इस बार मुंबई में बिग बॉस के घर का सेट नहीं बनाया जाएगा. लेटेस्ट मिली ख़बरों के मुताबिक इस बार लोकेशन को बदल कर गोवा कर दिया गया है. ये खबर जोरों-शोरों से उड़ रही है कि इस बार लोखंडवाला की जगह अब बिग बॉस का घर साउथ गोवा में होगा. इसके अलावा बिग बॉस 14 को लेकर एक और खबर काफी जोरों पर है.

ये होंगी पहली कंटेस्टेंट

इस खबर के मुताबिक शो में आने वाली पहली कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा भी हो गया है. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूनम कारेकर, जो कि एक मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर हैं, शो की पहली कंटेस्टेंट हो सकती हैं. पूनम के अलावा कुछ और सितारों के नाम सामने आये हैं, जो इस सीजन में नजर आ सकते हैं. पूनम के अलावा करण कुंद्रा, अलीशा पंवार और जैस्मीन भसीन के भी नाम बतौर कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहे हैं.

क्या हिट हो पायेगा सीजन?

पूनम कारेकर जल्द ही गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर पर बनी एक फिल्म में नजर आएंगी. इसमें वह एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जिनके करियर की शुरुआत 20 साल पहले पर्रिकर के एक इंटरव्यू से हुई थी. इस साल बिग बॉस 13 में तो काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिले. अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 14 को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स क्या हथकंडे आजमाते हैं. क्या ये सीजन भी पिछले सीजन की तरह हिट होगा, इसका पता तो आने वाले समय में ही चलेगा. फ़िलहाल हमें यकीन है कि इस खबर को पढ़ कर काफी लोग खुश हो गए होंगे.

पढ़ें बिग बॉस एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने पति संग ऐसे मनाया गुड़ी परवा, कोरोना की वजह से हैं क्वारंटाइन पर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button