बॉलीवुड

इस आलीशान फ्लैट में रहती हैं ‘कसौटी जिंदगी के 2’ की प्रेरणा, अंदर से महल की तरह सजाया है घर

एरिका फ़र्नांडिस टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं. कुछ ही समय में उन्होंने अपना नाम टीवी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में शामिल कर लिया है. इन दिनों वह स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं. मेन स्ट्रीम मीडिया में डेब्यू करने  से पहले एरिका साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2013 में आई फिल्म ‘आइंथू आइंथू आइंथू’ एरिका की पहली साउथ डेब्यू फिल्म थी.

इन दिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है, जिसके चलते सभी सितारों का समय अपने-अपने घरों में बीत रहा है. ऐसे में एरिका भी अपना सारा समय अपने घर पर ही स्पेंड कर रही हैं. एरिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. घर में रहते हुए भी वह अपना वर्कआउट करना नहीं भूल रहीं. वह कभी एक्सरसाइज तो कभी योग करते हुए देखी जा रही हैं.

हाल ही में एरिका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनका खूबसूरत घर देखने को मिल रहा है. घर की तस्वीर देख कर आप यही कहेंगे कि जितनी खूबसूरत एरिका खुद हैं, उससे भी खूबसूरत उनका घर है. एरिका ने अपने घर को बहुत ही शानदार तरीके से सजाकर रखा है. बेडरूम से लेकर ड्राइंग रूम तक की सजावट देखते ही बनती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको एरिका का घर दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके मुंह से ‘वाह’ जरूर निकलेगा.

बेडरूम में बैठकर टीवी देखती एरिका.

जैसा कि आप देख सकते हैं कमरे में ही उनका ड्रेसिंग एरिया भी है.

लिविंग एरिया में बलूंस के साथ बैठी एरिका. हाथ में उन्होंने अवार्ड पकड़ रखा है.

एरिका के लिविंग रूम में कई तरह के सोफे हैं.

एरिका घर में अपने डॉगी के साथ रहती हैं. उन्होंने डॉगी के लिए एक अलग कमरा तैयार किया है. इस तस्वीर में वह अपने डॉग को नहला रही हैं.

एरिका के घर की हर दीवार का डिज़ाइन अलग है. इस तस्वीर में वह कसरत करती दिख रही हैं.

किचन में खाना बनाते हुए एरिका.

एरिका के घर की बालकनी बहुत खूबसूरत है. यहां उनका सबसे ज्यादा समय बीतता है.

बालकनी में वह एक्सरसाइज भी करती हैं.

डॉग के साथ बालकनी में योग करतीं एरिका.

पढ़ें मैरी कॉम से ले कर विद्या वालन तक, बेहद ही प्रेरणादायक है इन 8 भारतीय महिलाओं की कहानी

Back to top button