बॉलीवुड

शाहिद कपूर से 38 साल छोटा हैं उनका ये सौतेला भाई, पहली बार सामने आई तस्वीर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के चहेते सितारें हैं. उन्हें इंडस्ट्री में आए काफी समय हो गया हैं. हाल ही में ‘कबीर सिंह’ फिल्म की वजह से शाहिद एक बार फिर बॉलीवुड में टॉप पर आ गए थे. शादी कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उनका कोई भी सगा भाई या बहन नहीं हैं. हालाँकि उनके सौतेले भाई बहन चार हैं. इनमे दो के नाम सनाह कपूर और रूहान कपूर हैं. ये दोनों शाहिद के सगे पिता पंकज कपूर और सौतेली माँ सुप्रिया पाठक के बच्चे है. शाहिद की सगी मम्मी का नाम नीलिमा अजीम हैं. पंकज कपूर से तलाक के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें ईशान खट्टर हुआ था. ईशान बॉलीवुड एक्टर हैं और साथ ही शाहिद कपूर का सौतेला भाई भी हैं.

53 की उम्र में पिता बने थे राजेश खट्टर


शाहिद की सगी माँ नीलिमा आजमी से तलाक के बाद राजेश खट्टर ने वंदना नाम की महिला से शादी रचाई थी. इन्हें शादी के 11वे साल में एक प्यारा बेबी हुआ था. इस बेबी का जन्म पिछले वर्ष अगस्त में हुआ था. ये बच्चा सरोगेसी के माध्यम से हुआ था. रिश्ते में देखा जाए तो ये एक तरह से शाहिद कपूर का दूर का सौतेला भाई ही लगता हैं. राजेश वंदना ने बेटे के जन्म के बाद उसकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा नहीं की थी लेकिन अब हाल ही में बेबी (वनराज खट्टर) की कुछ क्यूट फोटोज सामने आई हैं. शाहिद 39 के हैं और वनराज खट्टर लगभग एक साल का हैं तो इस लिहाज से वो शाहिद से 38 साला छोटा हुआ.

बेहद क्यूट हैं शादी का सौतेला भाई


राजेश खट्टर ने अपनी और बीवी वंदना की शादी की 12वी सालगिरह पर बेटे वनराज खट्टर की तस्वीर पहली बार फैंस के साथ शेयर की हैं. इस तस्वीर में शाहिद का सौतेला भाई बड़ा ही क्यूट लग रहा हैं. फोटोज शेयर करते हुए राजेश कैप्शन में लिखते हैं “आप सभी को हेल्लो! पापा कहते हैं कि ये दुनिया कठिन दौर से गुजर रही हैं, लेकिन ये मुश्किल घड़ी भी बीत जाएगी. और हम सभी बच्चों के लिए आप इस दुनिया को पहले से और बेहतर बना दोगे. हम सभी बच्चे इसके लिए आपका धन्यवाद करते हैं. घर रहे, सुरक्षित रहे. -वनराज खट्टर.”

Back to top button