ब्रेकिंग न्यूज़

इरफ़ान खान के बाद ऋषि कपूर का हुआ निधन, मुंबई के रिलायंस अस्पताल में ली आखिरी साँसें

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अचानक तबीयत बिगड़ने से एचएन रिलायंस अस्पताल में उन का निधन हो गया है । हॉस्पिटल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था । जानकारी के अनुसार ऋषि कपूर की कंडीशन क्रिटिकल थी लेकिन आगे तबियत बिगड़ती चली गयी । ऋषि कपूर तबीयत बिगड़ने के चलते करीब 1 सप्ताह से अस्पताल में थे । इससे पहले फरवरी में भी ऋषि कपूर की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि, ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ थी ।

बता दें साल 2018 में ऋषि कपूर में कैंसर की पुष्टी हुई थी। जिसके बाद न्यूयॉर्क में करीब 8 महीने तक उनका इलाज चला था। पहले तो ना ही ऋषि कपूर और ना ही उनके परिजनों ने इस बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन बाद में खुद ऋषि कपूर ने लोगों को इस बात की जानकारी दी थी, कि उन्हें कैंसर है ।

ऋषि कपूर ने साल 2019 में इलाज के बाद अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। ऋषि कपूर के इन मुश्किल दिनों में उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ न्यूयॉर्क में थीं, जो उनका देखभाल कर रही थीं। ऋषि कपूर के ठीक होने के बाद नीतू कपूर ने भी एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर की तबीयत को लेकर कई खुलासे किए थे।

चेहरा है या चाँद खिला है
ज़ुल्फ़ घनेरी शाम है क्या….

Show More
Back to top button