बॉलीवुड

ऋषि कपूर के गाने पर करण जौहर ने लगाया अपना चेहरा, जो कि बहुत मजेदार है

लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मी सितारे अपने-अपने घरों में बंद होकर परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं. साथ ही वह अपने फैंस के साथ भी सोशल मीडिया के जरिये जुड़े हुए हैं. आये दिन ये सेलिब्रिटीज अपने से जुड़ी विडियो या फिर तस्वीर को फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. घर में कैद होते हुए भी ये सेलेब्स लाइमलाइट में रहने का कोई न कोई तरीका निकाल ही ले रहे हैं. इन दिनों बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और लगातार अपने बच्चों के साथ पोस्ट शेयर कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर वे चर्चा में आ गए हैं.


दरअसल, करण जौहर ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. करण ने जो पोस्ट शेयर किया है वैसे तो वह ओरिजनली ऋषि कपूर का है, लेकिन फेस मैपिंग का इस्तेमाल करके करण ने ऋषि कपूर की जगह अपना चेहरा चिपका दिया है. करण ने ऋषि कपूर के एक फेमस गाने पर अपना चेहरा लगा दिया है. इस विडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन दिया है, “The Magic of Face Mapping” यानी “फेस मैपिंग का जादू”.

बता दें, 1973 में ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की फिल्म आई थी ‘बॉबी’, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. उसी फिल्म का एक गाना ‘मैं शायर तो नहीं’ भी काफी हिट हुआ था. इस गाने में यंग ऋषि कपूर की एक्टिंग और लुक्स के सभी दीवाने हो गए थे. वहीं, करण जौहर ने भी फेस मैपिंग के जादू को दिखाने के लिए ऋषि कपूर के इस एवरग्रीन गाने को चुना और उनके चेहरे पर अपना चेहरा लगा दिया. इस पूरे गाने में आपको ऋषि कपूर की जगह करण जौहर मैं शायर तो नहीं गाने को गाते हुए दिखाई देंगे, जो कि बहुत मजेदार है.

इस विडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “फेस मैपिंग का जादू… राज कपूर मेरे ऑल टाइम फेवरेट फिल्म मेकर्स में से एक हैं और ऋषि कपूर मेरे सबसे फेवरेट एक्टर हैं!!! ये @2ouringsandy की ओर से मेरे लिए तोहफा है. मैं उन्हें इस गिफ्ट के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और इसे मैं हमेशा संभाल कर रखूंगा!!! मैं आपको भी ये कहना चाहता हूं कि आप इस पर हंस सकते हैं!!! आपको पूरी तरह इजाजत है!!! कलाकार @sanjaytrimbakkar”.

वहीं, करण जौहर का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने भी करण के इस विडियो पर मजेदार कमेंट किया है. करण जौहर का ये मजाकिया अंदाज देख सभी हैरान हैं. इसके साथ ही विडियो की शानदार एडिटिंग को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो करण जौहर की आने वाली फिल्म तख़्त है, जो कि अगले साल रिलीज़ होगी. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें विक्की कौशल, रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, जहान्वी कपूर, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.

पढ़ें 9 बजे 9 मिनट: इन फेमस सेलिब्रिटीज ने जलाये मोमबत्ती और दीये, पीएम मोदी की अपील का किया सम्मान

Back to top button