बॉलीवुड

सास को माँ से बढ़कर मानते हैं बॉलीवुड के ये 5 दामाद, अक्षय कुमार तो ऐसे काम भी करते हैं

सास बहू के रिश्तों पर अक्सर बात होती रहती हैं. आमतौर पर यही होता हैं कि इन सास बहू की आपस में बनती नहीं हैं. कई बार लड़ाई झगड़े भी होते हैं. हालाँकि जब बात सास और दामाद की आती हैं को मामला बदल जाता हैं. अधिकतर सास और दामाद का रिश्ता अच्छा ही होता हैं. दोनों एक दुसरे की रिस्पेक्ट करते हुए दिखाई देते हैं. यदि सास फ्रेंडली नेचर की हो तो थोड़ा बहुत हंसी मजाक भी हो जाता हैं. ऐसे में आज हम आप सभी को बॉलीवुड की पॉपुलर सास दामाद की जोड़ी दिखाने वाले हैं.

तनूजा और अजय देवगन

तनूजा 60 और 70 के दशक में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री हुआ करती थी. तनूजा की दो बेटियां हैं जो अपनी माँ की तरह ही एक्ट्रेस हैं. उनकी छोटी बेटी का नाम तनिषा मुखर्जी हैं जबकि बड़ी बेटी काजोल हैं. काजोल बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बीवी हैं. इस हिसाब से अजय और तनूजा रिश्ते में दामाद और सास हुए. इन दोनों का आपस में रिश्ता माँ बेटे जैसा हैं. अजय अपनी सास की काफी रिस्पेक्ट करते हैं.

जीनेट्टे डिसूजा और रितेश देशमुख

रितेश देशमुख भी बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. उन्होंने जेनेलिया डिसूजा से शादी रचाई हैं. जेनेलिया की मम्मी का नाम जीनेट्टे डिसूजा हैं. इसलिए रितेश की वो रिश्ते में सास लगती हैं. रितेश और जीनेट्टे की भी आपस में अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं. जीनेट्टे को जब भी मदद की जरूरत होती हैं तो रितेश तुरंत हाजिर हो जाते हैं.

मुमताज और फरदीन खान

फरदीन खान का बॉलीवुड करियर कोई ख़ास नहीं रहा हैं. आज उनकी गिनती एक फ्लॉप अभिनेता के रूप में होती हैं. वे फिल्मों से लगभग गायब भी हो गए हैं. फरदीन की बीवी का नाम नताशा माधवानी हैं. नताशा बीते जमाने की फेमस एक्ट्रेस मुमताज़ की बेटी हैं. इसलिए वे रिश्ते में फरदीन की सास भी लगती हैं. इन दोनों का आपस में रिस्पेक्ट वाला रिलेशन हैं.

उजाला पादुकोण और रणवीर सिंह

रणवीर सिंह एक मस्तमौला टाइप के एक्टर हैं. वे हमेशा मस्ती और फन के मूड में ही रहते हैं. गौरतलब हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 2018 में शादी रचाई थी. दीपिका की माँ का नाम उजाला पादुकोण हैं. उजाला अपने दामाद रणवीर को बहुत पसंद करती हैं. रणवीर भी अपनी सास से लगाव रखते हैं. रणवीर तो अपनी सास के साथ थोड़ा बहुत हंसी मजाक भी कर लेते हैं.

डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से शादी रचाई हैं. ट्विंकल बीते ज़माने की फेमस एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं. इस लिहाज से अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया आपस में सास दामाद हुए. अक्षय का स्वभाव मजाक मस्ती वाला हैं और वे अपनी सास डिंपल के साथ खूब हंसी मजाक करते हैं. इन दोनों की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं. अक्षय एक अवार्ड शो में डिंपल कपाड़िया के साथ प्रैंक भी कर चुके हैं.

आपको इनमे से कौन सी सास दामाद की जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. वैसे आपका अपनी सास या दामाद से कैसा रिलेशन हैं, यह भी शेयर करना ना भूले.

Back to top button