समाचार

पीएम मोदी से लेकर पूरे बॉलीवुड ने इरफान खान को दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर लिखी ये भावुक बातें

दमदार अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना चुके एक्टर इरफान खान ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान ने अपनी आखिरी सांस ली. वह पिछले एक हफ्ते से कोलोन इन्फेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती थे. वे आईसीयू में थे. इरफान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गयी है. फिल्मी सितारे से लेकर फैंस तक इरफान की असमय हुई मौत से दुखी हैं. इरफान खान का नाम बॉलीवुड जगत के सबसे दिग्गज कलाकारों में शामिल होता था. ऐसे में उनका यूं चले जाना इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नुकसान है. प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमिताभ बच्चन समेत कई कलाकरों ने इरफान को श्रद्धांजलि दी है.

पीएम मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक अपूरणीय क्षति है. उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके विविधतापूर्ण प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा. मेरी भावनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले”.

अमिताभ बच्वचन का ट्वीट

वहीं, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “अभी-अभी इरफान खान के निधन की खबर मिली…ये सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है…एक अविश्वसनीय प्रतिभा…एक महान सहयोगी…सिनेमा की दुनिया के जबरदस्त योगदानकर्ता…एक बहुत बड़ी जगह खाली बनाकर.. हमें बहुत जल्दी छोड़ गए…प्रार्थनाएं और दुआएं”.

लता मंगेशकर का ट्वीट


इरफान खान के निधन पर शोक जाहिर करते हुए स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने ट्वीट किया, “बहुत गुणी अभिनेता इरफान खान जी के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. मैं उनको विनम्र श्रद्धांजलि अर्पण करती हूं”.

बता दें, इन लोगों के अलावा इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोगों ने इरफान खान के जाने को इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान बताया. शबाना आजमी से लेकर अजय देवगन तक ने इरफान खान को श्रद्धांजलि दी. आईये देखते हैं इन सितारों के ट्वीट.

सलमान ख़ान

शाहरुख़ ख़ान

परेश रावल

अनुपम खेर

अजय देवगन

अक्षय कुमार

करण जौहर

शेखर कपूर

तापसी पन्नू

फरहान अख्तर

कियारा आडवाणी

सोनम कपूर

सोनल चौहान

हुमा कुरैशी


पढ़ें इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन, इस वजह से अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए एक्टर

Back to top button