बॉलीवुड

पारस को दामाद बनाने के लिए तैयार माहिरा शर्मा की मां, लेकिन शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कपल्स में से एक थे. बिग बॉस के शुरुआत से लेकर अंत तक दोनों ने एक-दूसरे का साथ दिया. हालांकि, शो में तो माहिरा पारस को केवल अपना दोस्त बताती रहीं, लेकिन पारस ने माहिरा के प्रति अपने प्यार का इजहार नेशनल टीवी पर सबके सामने कर दिया. बिग बॉस के एक एपिसोड में पारस की मां आई थीं, जहां उन्होंने कहा था कि छत्तीस आएंगी और छत्तीस जाएंगी लेकिन उनकी वाली तो उनकी मां ही लाएंगी. पारस की मां का ये डायलॉग काफी हिट हुआ था.

बिग बॉस खत्म होने के बाद पारस कलर्स के शो मुझसे शादी करोगे में देखे गए. लेकिन इतनी सारी लड़कियों के बीच होते हुए भी उनका मन माहिरा पे ही अटका रहा. हालांकि, उन्होंने अपने फ्यूचर पार्टनर के तौर पर शो की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस आंचल खुराना को चुना. लेकिन ये तो महज एक शो था जो दर्शकों के मनोरंजन के लिए बनाया गया था, जिसमें किसी न किसी को तो जीतना ही था. पर इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पारस के दिल को माहिरा शर्मा ने हमेशा के लिए जीत लिया है.

माहिरा की मां ने दी हरी झंडी

सोशल मीडिया पर पारस-माहिरा के लाखों फैन हैं. कुछ तो ये भी चाहते हैं कि माहिरा और पारस एक-दूसरे से शादी कर लें. हाल ही में सोशल मीडिया पर पारस और माहिरा की शादी का एक फेक कार्ड काफी वायरल हुआ था. इसी बीच माहिरा शर्मा की मां ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुन पारस-माहिरा के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल, माहिरा की मां पारस छाबड़ा को अपना दामाद बनाने के लिए तैयार हो गयी हैं. मतलब उन्होंने पारस और माहिरा की शादी को हरी झंडी दे दी है.

शादी को लेकर कही ये बात

हाल ही में माहिरा की मां ने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने पारस और माहिरा को लेकर बातचीत की. माहिरा की मां ने कहा, “मुझे माहिरा और पारस की शादी से कोई परेशानी नहीं है. अगर माहिरा पारस से शादी करना चाहती हैं तो मैं उन्हें मना नहीं करूंगी. वैसे, मुझे नहीं लगता है कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या किसी तरह के रिलेशनशिप में हैं. मैंने अपनी बेटी को पारस से लंबी बातें करते हुए कभी देखा ही नहीं. मुझे दोनों के बीच केवल दोस्ती दिखाई देती है. अपनी बेटी को देखकर मुझे बहुत खुशी होती है”.

बता दें, खबरें आ रही हैं कि माहिरा और पारस नच बलिये 10 में नजर आ सकते हैं. दोनों नच बलिये के ऑफर के बाद साथ में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. साथ ही दोनों एक पंजाबी फिल्म में भी साथ काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों इंटरनेशनल आईकॉनिक बेस्ट जोड़ी ऑफ इंडिया 2020 सीजन 6 के लिए भी नॉमिनेट हुए हैं. ऐसे में एक बात तो साफ़ है कि बिग बॉस के बाद भी पारस-माहिरा की पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है.

पढ़ें माहिरा शर्मा ने की जय भानुशाली की बोलती बंद, कहा- ‘मुझे अब इतना पब्लिसिटी मिल चुका है कि अब.. ‘

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button