समाचार

यूपी: घर से मिले 5 लोगों के शव, इलाके में मची सनसनी, घर से पुलिस को मिली सल्फास की गोलियां

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एक परिवार के पांच लोगों के मृतक शरीर उनके घर से मिले हैं। ये घटना एटा कोतवाली नगर के श्रृंगार नगर की है। इस घटना से पूरा इलाका सदमें में हैं और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। खबरों के अनुसार एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव उनके घर से बरामद किए गए हैं, जिनमें से दो शव मासूम बच्चों के हैं। इस घटना के बारे में शनिवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली थी।

इस घटना के बारे में उस वक्त पता चला जब इनके घर दूध वाला दूध लेकर आया। सुबह दूध वाले ने इनके घर का दरवाजा खटखटाया। लेकिन काफी देर तक इनके घर का दरवाजा किसी ने नहीं खोला। जिसके बाद दूधवाले ने अंदर झांकर तो पाया कि कमरे में शव पड़े हुए हैं। दूध वाले ने बिना कोई देरी किए आसपास के लोगों को पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच शुरू कर दी। सारे मृतक एक ही परिवार के हैं और इनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

अभी तक हुई जांच में पता चला है कि ये घर पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी राजेश्वर प्रसाद पचौरी का है और मृतकों में राजेश्वर प्रसाद पचौरी के अलावा उनकी पुत्रवधू दिव्या पचौरी, दिव्या की बहन बुलबुल, आठ साल का बेटा आरुष और एक साल का बेटा आरव शामिल है। इस घर में यहीं पांच लोग रहा करते थे।

पुलिस के अनुसार दिव्या पचौरी के पति दिवाकर पचौरी उत्तराखंड में एक दवा कंपनी में नौकरी करते हैं। शनिवार की सुबह दूध वाले ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।अभी तक हुई जांच में ये बात सामने आई है कि इनके घर से ब्लेड और सल्फास की गोलियां मिली हैं।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह के अनुसार अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि ये हत्या है या आत्महत्या। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी। वहीं फॉरेसिंक टीम ने घटनास्थल से कई तरह के सैंपल इकट्ठा कर लिए हैं और जल्दी ही इनकी मौत की असली वजह सामने आ जाएगी।

Back to top button